Lockdown: घर जाने के लिए मदद मांगी तो 10 लोगों ने लड़की से किया गैंगरेप, मरा समझकर जंगल में पटका

देश में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown India ) के बीच झारखंड के दुमका से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां गांव से लौट रही नाबालिग के साथ 10 लोगों ने गैंगरेप ( Gangrape With Minor Girl ) किया। घटना के बाद आरोपी नाबालिग को जंगल में पटक गए। रातभर वह जंगल में बेहोश पड़ी रही। सुबह उसको होश आया तो वारदात का खुलासा हुआ। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Naveen Parmuwal

27 Mar 2020, 12:14 PM IST

नई दिल्ली।
देश में लॉकडाउन ( Lockdown India ) के बीच झारखंड के दुमका से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां गांव से लौट रही नाबालिग के साथ 10 लोगों ने गैंगरेप ( Gangrape With Minor Girl ) किया। घटना के बाद आरोपी नाबालिग को जंगल में पटक गए। रातभर वह जंगल में बेहोश पड़ी रही। सुबह उसको होश आया तो वारदात का खुलासा हुआ। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

दुमका के एसपी वाई एस रमेश ने बताया कि 24 मार्च को दुमका जिले के गोपीकांदर थाना इलाके में 16 वर्षीय छात्रा दोपहर को अपने दो दोस्तों के साथ दुमका से अपने गांव के लिए स्कूटी से रवाना हुई थी। दोस्तों ने उसे गोपीकांदर के कारूडीह मोड़ के पास छोड़ दिया। जहां से वह पैदल घर जाने के लिए रवाना हुई। नाबालिग ने अपने गांव के दोस्त को फोन कर बुलाया। वह एक युवक को अपने साथ लेकर पहुंचा। दोनों उसे गड़ियापानी जंगल में ले गए। जहां उनके अन्य दोस्त भी पहुंच गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में मजबूर हुआ शख्स, खाने के पड़े लाले तो कर लिया 'सुसाइड'!

gang-rape-ani.jpg

मदद के लिए बुलाया था दोस्त को
पुलिस के अनुसार लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) के चलते छात्रा अकेली घर के लिए जा रही थी, तब उसने गांव में अपने दोस्त विक्की को फोन कर मदद के लिए बुलाया। वह एक अन्य युवक के साथ बाइक पर पहुंचा। फिर दोनों रास्ता बंद होने और पुलिस चैकिंग की बात कहकर जंगल के रास्ते से चलने के लिए कहा। छात्रा उनके साथ बाइक पर बैठ गई। कुछ देर बाद विक्की ने बाइक रोक दी और कहा कि उसे शौच जाना है। इस दौरान छात्रा जंगल में अकेली खड़ी रही। इसी बीच विक्की और उसके दोस्त के अलावा 8 अन्य युवक आ धमके और जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप किया।

fa.png

 

रातभर जंगल में पड़ी रही छात्रा
आरोपियों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ गैंगरेप किया। बादे में आरोपी छात्रा को मरा हुआ समझकर जंगल में ही छोड़कर भाग गए। छात्रा रातभर वहीं जंगल में बेहोशी की हालत में पड़ी रही। सुबह जब आंख खुली जो रैंगते हुए सड़क किनारे पहुंची। ग्रामीणों देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

आरोपियों के तलाश में छापेमारी
छात्रा की रिपोर्ट के गोपीकांदर थाना पुलिस में धारा 323, 376 डी एवं पोक्सो अधिनियम की धारा- 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी ।

coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned