scriptक्राइम ब्रांच ने वेश्यावृत्ति रैकेट का किया भंडाफोड़ , 4 विदेशी महिला हिरासत में | Crime branch busts prostitution racket, 4 foreign women in custody | Patrika News

क्राइम ब्रांच ने वेश्यावृत्ति रैकेट का किया भंडाफोड़ , 4 विदेशी महिला हिरासत में

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2020 09:32:24 am

Submitted by:

Dhirendra

अपराध शाखा ने 4 विदेशी महिला को किया गिरफ्तार।
क्रिकेट सट्टेबाजी मामले में 4.5 लाख रुपए बरामद।

sex racket

अपराध शाखा ने 4 विदेशी महिला को किया गिरफ्तार।

नई दिल्ली। केंद्रीय अपराध शाखा की एक टीम ने एक सूचना के आधार पर दो स्थानों पर छापेमारी की। इनमें से एक मामले में अपराध शाखा ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया तो दूसरा मामला क्रिकेट सट्टेबाजी से जुड़ा है। सेक्स रैकेट मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने विदेशी मूल की चार महिलाओं को हिरासत में लिया है। जबकि क्रिकेट सट्टेबाजी के मामले में बेंगलूरु क्राइम बा्रंच के संयुक्त आयुक्त ने बताया कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मैच के दौरान सट्टेबाजी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की। सट्टेबाजों के पास से 4.5 लाख रुपए बरामद हुए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1336503130960195584?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि एक सितंबर, 2020 को दिल्ली महिला आयोग ने तिलक नगर में चल रहे स्पा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। दिल्ली महिला आयोग को 181 हेल्पलाइन पर एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी थी। उक्त व्यक्ति ने कहा था कि तिलक नगर क्षेत्र में कई स्पा सेंटर चल रहे हैं। इनमें से कुछ स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो