scriptचाक़ूबाजों का शहर: बहन के पड़ोसी ने गले में चाकू मारकर की हत्या | crime increased in jabalpur city of madhya pradesh | Patrika News
क्राइम

चाक़ूबाजों का शहर: बहन के पड़ोसी ने गले में चाकू मारकर की हत्या

चाक़ूबाजों का शहर: बहन के पड़ोसी ने गले में चाकू मारकर की हत्या

जबलपुरJun 21, 2024 / 12:47 pm

Lalit kostha

Knife attack in Bhilai Chhattisgarh
जबलपुर . शहर के गोहलपुर थाना के शांति नगर इलाके में बुधवार रात एक युवक की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। दस दिन में हत्या की यह तीसरी वारदात है। मामूली बातों पर हत्या की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। बदमाश चाकूबाजी कर लोगों को घायल कर रहे हैं।
गया था समझाइश देने

पुलिस ने बताया कि शांति नगर में लकी सोनी का मकान है। वहां राजेन्द्र सोनी और उसकी पत्नी पिंकी किराए से रहते हैं। मकान के ऊपरी हिस्से में आशीष श्रीवास्तव रहता है। कुछ दिन से राजेन्द्र और आशीष में पानी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते बुधवार को बहस हुई। यह जानकारी पिंकी ने शांतिनगर निवासी अपने भाई शिवा सोनी (27) को दी। शिवा वहां पहुंचा। मकान मालिक लकी भी वहां मौजूद था। शिवा और लकी ने आशीष को समझाने का प्रयास किया। गुस्से से लाल आशीष ने चाकू निकाला और सीधे शिवा के गले पर वार कर दिया। चाकू लगते ही शिवा के गले से खून की धार फट पड़ी और वह वहीं गिर गया। लकी तत्काल शिवा को निजी अस्पताल ले गए। जहां हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया।
मेडिकल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवा सोने-चांदी के आभूषण का कारीगर था। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आशीष को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर चाकू जब्त कर लिया गया है।
चाकूबाजी रोजाना, हत्या के प्रयास भी

इतना ही नहीं शहर में रोजाना चाकूबाजी की वारदातें हो रही है। औसतन दो से तीन मामलों की रिपोर्ट जिलों के थानों में दर्ज हो रही है। वहीं हत्या के प्रयास के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन छोटी छोटी बातों पर होने वाली इन वारदातों में आरोपियों को गिरतार करने की बजाय और कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
ओवरटेक की बात पर कर दी थी हत्या

इसके पहले 16 जून की रात कार्तिक चौधरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर मूलत: बालाघाट निवासी छात्र शुभम बोरमडे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी, वहीं शुभम के दोस्त मानस को गंभीर रूप से जमी कर दिया था। शुभम और मानस का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने कार्तिक के वाहन को ओवरटेक किया था। इसके पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर कोच रेस्टॉरेन्ट के सामने नौ जून को आनंद चौधरी की हत्या कर दी गई थी।

Hindi News/ Crime / चाक़ूबाजों का शहर: बहन के पड़ोसी ने गले में चाकू मारकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो