scriptपिता और भाई की हत्या कर भागी बेटी 70 दिन बाद हरिद्वार में मिली, हत्यारा प्रेमी फरार | Patrika News
क्राइम

पिता और भाई की हत्या कर भागी बेटी 70 दिन बाद हरिद्वार में मिली, हत्यारा प्रेमी फरार

पिता और भाई की हत्या कर भागी बेटी 70 दिन बाद हरिद्वार में मिली, हत्यारा प्रेमी फरार

जबलपुरMay 29, 2024 / 11:29 am

Lalit kostha

CG Murder News
जबलपुर. सिविल लाइन की मिलेनियम रेलवे कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी और उसके पुत्र की हत्या के बाद रहस्यमय तरीके से 70 दिन से लापता उसकी नाबालिग बेटी उत्तराखंड के हरिद्वार में मिली है। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने इसकी पुष्टि की है। किशोरी को जबलपुर लाने के लिए पुलिस टीम रवाना हो गई है। लेकिन हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुकुल सिंह अब भी नहीं पकड़ा गया है।
दोहरा हत्याकांड: आरोपी मुकुल पकड़ से बाहर
70 दिन से लापता रेलवे कर्मचारी की बेटी हरिद्वार में मिली

candle march
गौरतलब है कि सिविल लाइन में रेलवे की मिलेनियम कालोनी निवासी राजकुमार विश्वकर्मा व उनके बेटे तनिष्क की 15 मार्च 2024 को हत्या कर दी गई थी। राजकुमार रेलवे में कर्मचारी थे और पत्नी की मौत के बाद नाबालिग बेटी और बेटे तनिष्क के साथ यहीं रहते थे। दोहरी हत्या के बाद उनकी नाबालिग बेटी रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। जांच में पता चला कि हत्या राजकुमार के पड़ोसी रेलवे अधिकारी के बेटे मुकुल ने की थी। जो फरार हो गया। 70 दिन से उसकी तलाश की जा रही थी।
पिता-भाई के हत्यारे के साथ नजर आई थी किशोरी

घटना के कुछ घंटे के मिले फुटेज से पुलिस को पता चला था कि किशोरी हत्या के आरोपी के साथ ही थी। बाद में उसके मध्यप्रदेश सहित देश के कई शहरों में आरोपी मुकुल के साथ वीडियो व फोटो सामने आए थे। लेकिन पुलिस उनतक नहीं पहुंच पा रही थी। उनकी नेपाल यात्रा की भी फुटेज पुलिस को मिली थी।
वॉकर्स से 100 की जगह ₹354 लेने के मामले की जांच कराएंगे कलेक्टर
हरिद्वार के मंदिर में पुलिस ने रोका
बताया गया है कि जबलपुर पुलिस ने सभी राज्यों की पुलिस को आरोपी मुकुल और किशोरी का विवरण भेजा है। इसी के जरिए किशोरी हरिद्वार के एक मंदिर में उत्तराखंड पुलिस के हाथ लग गई। संदिग्ध लगने पर उसे थाने ले जाया गया और पूछतांछ के बाद जबलपुर पुलिस को सूचना दी गई। जबकि मुकुल फरार हो गया। बता दें कि घटना के कुछ घंटे के मिले फुटेज से पुलिस को पता चला था कि किशोरी हत्या के आरोपी के साथ ही थी। बाद में उसके कई शहरों में आरोपी मुकुल के साथ वीडियो व फोटो सामने आए थे।

Hindi News/ Crime / पिता और भाई की हत्या कर भागी बेटी 70 दिन बाद हरिद्वार में मिली, हत्यारा प्रेमी फरार

ट्रेंडिंग वीडियो