आईआईटी छात्र का होटल से शव बरामद, कमरे से पुलिस को मिली ऐसी चीज

आईआईटी छात्र का होटल से शव बरामद, कमरे से पुलिस को मिली ऐसी चीज

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 04 2018 02:03:42 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 02:03:43 PM (IST) क्राइम

आईआईटी छात्र का होटल से शव बरामद किया गया है।

नई दिल्ली। मुंबई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के एक होटल से पुलिस ने आईआईटी छात्र का शव बरामद किया है। इतना ही नहीं लाश के पास टेबल से पुलिस ने एंटी डिप्रेशन की गोलियां भी बरामद की है। हालांकि, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

छत्तीसगढ़ का रहनेवला था मृतक छात्र

जानकारी के मुताबिक, अम्बोली पुलिस ने आईआईटी बॉम्बे में पढ़ने वाले 22 वर्षीय जयदीप का शव जोगेश्वरी इलाके के एक होटल से बरामद किया है। वह मूलरूप से छत्तीसगढ़ का रहने वाला था। बताया जाता है कि जयदीप आईआईटी बॉम्बे से कंप्यूटर साइंस में एमटेक कर रहा था। उसने इसी साल जुलाई में दाखिला लिया था। पुलिस का मानना है कि जयदीप की मौत एंटी-डिप्रेशन गोलियों की ओवरडोज से हुई है। पुलिस के मुताबिक, जयदीप ने 31 अगस्त को जोगेश्वरी इलाके के होटल में चेक-इन किया था और होटल के स्टाफ से एक सितम्बर को आखिरी बार बात हुई थी। तीन सितम्बर को होटल स्टाफ का एक सदस्य जब होटल के सातवीं मंजिल पर सफाई का रहा था तो उसे जयदीप के कमरे से बदबू आयी। उसने होटल के मैनेजर को जानकारी दी और पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस को मिली एंटी-डिप्रेशन की गोलियां

पुलिस और होटल स्टाफ ने दरवाजा नोक किया, लेकिन जयदीप ने कोई रिस्पॉंस नहीं दिया। इसके बाद दरवाजा तोड़कर सब लोग अंदर गए। कमरे के अंदर जयदीप का मृत शरीर बिस्तर पर पड़ा था। इतना ही नहीं
लाश के पास टेबल पर एंटी-डिप्रेशन गोलियां पायी गयीं हैं, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जयदीप होटल क्यों आया था? लेकिन, इस खबर ने सनसनी मचा दी है।वहीं, मृतक छात्र के परिजन को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

Ad Block is Banned