सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पर जानलेवा हमला, इस नेता पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप

सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पर जानलेवा हमला, इस नेता पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप

Kaushlendra Pathak | Publish: Oct, 29 2018 05:40:06 PM (IST) क्राइम

इस सुपरस्टार पर जानलेवा हमला हुआ है।

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में वे किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को चकनाचूर कर दिया। वहीं, अब खेसारीलाल यादव ने इस हमले का आरोप एक नेता पर लगाया है। इस हादसे के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले में शहीदों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने गए खेसारी लाल यादव पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। कार्यक्रम में कुर्सियां तोड़ दी गई और उनकी गाड़ी को चकनाचूर कर दिया गया। इतना ही नहीं देखते ही देखते वहां दर्शक बेकाबू हो गए और वहां कुर्सियां चलने लगीं। दर्शक मंच पर भी कुर्सियां उठा कर फेंकने लगे। हालात बेकाबू होता देख खेसारी लाल यादव अपनी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकलने लगे। इसी दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव शुरू हो गया। हमले में अभिनेता की गाड़ी चकनाचूर हो गई। किसी तरह खेसारी लाल यादव वहां से अपनी जान बचाकर निकलने में सफल हो सके।

 

khesari

अब खेसारी ने कही यह बात

वहीं, इस घटना के बाद अब खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेरी हत्या करवाने की साजिश हो रही है। खेसारी ने प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह नाम लेते हुए कहा कि यह मेरी हत्या करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं यादव समाज का बेटा हूं तो मेरी क्या गलती है। मुझे मारना है तो बुला के मारो। खेसारी ने कहा कि अश्लीलता को लेकर मेरा विरोध नहीं है। मैं मेहनत कर के आगे बढ़ा तो लोग इसे अश्लीलता का आगाज कहने लगे।खेसारी ने यहं तक कहा कि मेरी गाड़ी पर दो सौ पत्थर मारे गए हैं। किसी तरह मैं अपनी जान बचा पाया। इस घटना के बाद से पूरे बिहार में हाहाकार मचा हुआ है। हालांकि, अभी तक सुधीर सिंह की ओर से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned