scriptDelhi : विष्णु गार्डन में घर की छत गिरने से 3 की मौत, 6 घायल | Delhi: 3 death, 6 injured as roof of house collapses in Vishnu Garden | Patrika News

Delhi : विष्णु गार्डन में घर की छत गिरने से 3 की मौत, 6 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2020 12:38:54 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

building collapse

स्थानीय पुसिल ने मामले की जांच में जुटी।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसे की खबर है। दिल्ली के विष्णु गार्डन इलाके में एक घर की छत गिरने से तीन लोगों की मौत होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में 6 लोग घायल भी हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के तत्काल बाद फायरकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल से मलबा हटाने का काम जारी है। वहीं घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। स्थानीय पुसिल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1340182750448340992?ref_src=twsrc%5Etfw
मकान मालिक में खिलाफ मुकदमा जारी

इससे पहले जुलाई 2020 में भी विष्णु गार्डन इलाके में मकान गिरने से पांच लोगों की मौत हुई थी। इस हादसे में सर्वती, बीना, सलमा, आकांक्षा और ओमप्रकाश की मौत हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मकान मालिक बृजलाल का बयान दर्ज किया था। मकान मालिक के खिलाफ एक अदालत में मुकदमा जारी है। मकान में रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया था कि मकान की स्थिति खराब होने और बार—बार सूचना देने के बाद भी बुजलाल ने मरम्मत नहीं कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो