दिल्लीः एक ओर बाबा का घिनौना सच आया सामने, महिला शिक्षक ने लगाया रेप का आरोप

दिल्लीः एक ओर बाबा का घिनौना सच आया सामने, महिला शिक्षक ने लगाया रेप का आरोप

Anil Kumar | Publish: Oct, 01 2018 04:57:54 PM (IST) क्राइम

राजधानी दिल्ली के पश्चिमी जिले के जनकपुरी में रहने वाले योग गुरु हरि नारायण बाबा पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली। बाबा का चोला पहनकर महिलाओं के साथ घिनौनी हरकत करने के आरोप में फंसे आसाराम, गुरमीत राम रहीम, वीरेंद्र दीक्षित, दाती महाराज, आशु महाराज के बाद अब एक और बाबा पर रेप करने का मामला सामने आया है। राजधानी दिल्ली के पश्चिमी जिले के जनकपुरी में रहने वाले योग गुरु हरि नारायण बाबा पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376/120बी/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बाबा को नौनीताल से गिरफ्तार भी कर लिया है और उसे दिल्ली लाया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय पीड़ित लड़की जनकपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है और उसी इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है।

दिल्लीः क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए कथक डांसर पुलकित महाराज के बारे में हो रहे हैं चौंकाने वाले खुलासे

साथी महिला शिक्षक पर मिलीभगत का आरोप

आपको बता दें कि पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि जिस स्कूल में वह पढ़ाती है वहां पर उसकी मुलाकात एक सीनियर महिला शिक्षक से हुई। महिला ने पीड़िता को बाबा के द्वारा आध्यात्मिक इलाज किए जाने के बारे में बताया और प्रभावित करना शुरू कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि बाबा शरीर और आत्मा के लिए लाभकारी उपाय बताते हैं। महिला ने पीड़िता से कहा कि बाबा ने उन्हें ठीक किया है। इसके बाद जब पीड़िता उनकी बातों से सहमत होने लगी तो उसे बाबा के आश्रम में जाने को कहने लगी। एक दिन महिला के साथ पीड़िता जाने को तैयार हो गई। स्कूल खत्म होने के बाद दोनों बाबा के आश्रम पहुंचे। वहां पर महिला ने पीड़िता का परिचय एक अन्य महिला से कराया जो कि खुद को बाबा की सचिव बता रही थी। इस बीच बाबा की सचिव ने पीड़िता को अपनी बातों में घंटों उलझाए रखा। इसबीच पीड़िता उनकी बातों से मानसिक तौर पर थकी-थकी महसूस करने लगी। जिसपर पीड़िता ने घर जाने की इच्छा जताई। इसपर सचिव और महिला ने उन्हें रात भर आश्रम में रहकर इलाज कराने के लिए जोर दिया। जिसपर वह मान गई।

महिला वकील के साथ रेप की कोशिश करने वाला शख्स गिरफ्तार, पीड़िता ने FB में किया था खुलासा

फिर बाबा ने बनाया हवस का शिकार

आपको बता दें कि आगे पीड़िता ने बताया कि उस दिन रात के करीब साढ़े आठ बज चुके थे। बाबा की सचिव ने पीड़िता पर इलाज करने के नाम पर एक क्रिया करना शुरू किया। सचिव ने पीड़िता के शरीर के वकचक्र खोलने के लिए उसकी जांच की और कहा कि आपके शरीर का चक्र बंद है जिसे गुरुजी ही खोलेंगे। बाद में पीड़िता को नहाने के लिए कहा गया और खाना खाने के लिए दिया गया। खाने में कुछ मिला हुआ था। कुछ समय बाद महिला को एक कमरे में ले जाया गया। वहां पर बाबा पहुंचे और इलाज के नाम पर उसका रेप किया। सुबह हुआ तो पीड़िता को सारा मामला समझ में आ गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned