script

एयरहोस्टेस केसः पुलिस के सवालों में उलझा मयंक, मौत से 15 मिनट पहले अनीशिया का मैसेज खोलेगा राज!

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2018 09:24:01 am

एयरहोस्टेस मौत मामले में बढ़ रही है मयंक की मुश्किलें। मौत से 15 मिनट पहले आए अनीशिया के मैसेज को लेकर पुलिस ने किए कई सवाल।

air hostess

एयरहोस्टेस केसः पुलिस के सवालों में उलझा मयंक, मौत से 15 मिनट पहले अनीशिया का मैसेज खोलेगा राज!

नई दिल्ली। दिल्ली के हौजखास इलाके में हुई एयरहोस्टेस की खुदकुशी के मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों ने जहां पुलिस की नींद उड़ा रखी है वहीं इलाके के लोगों में भी दहशत का माहौल है। अब इस मामले में नया और चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ कि मयंक ने अनीशिया का मैसेज पढ़ने के बाद मिले 15 मिनट के वक्त में उसे बचाने की कोशिश की या नहीं। जी हां पुलिस ने अब इस मामले अपनी जांच की दिशा को एक और मोड़ दे दिया है, जो आरोपी मयंक सिंघवी पर संदेह और बढ़ाता है।
एयरहोस्टेस सुसाइड केसः सास का मैसेज पढ़ भड़क गया था मयंक, तब तक अनीशिया से नहीं हुआ था झगड़ा
दरअसल जिस रात एयरहोस्टेस अनीशिया ने अपने घर से कूद कर जान दी, उस रात उसने मौत से 15 मिनट पहले अपने पति को मोबाइल से मैसेज भेजकर ये लिखा कि वो उसे कूदते हुए देखे। इस मैजेस के ठीक 15 मिनट बाद अनीशिया ने पंचशील वाले अपने घर की छत से कथित रूप से कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने उठाए सवाल
– पत्नी का मैसेज मिलने के बाद मयंक ने क्या किया?
– मयंक ने किसी और को जानकारी क्यों नहीं दी?
– आस-पास से किसी की मदद क्यों नहीं मांगी?
– पुलिस को क्यों जानकारी नहीं दी?
– अनीशिया से बात क्यों नहीं की?

मयंक ने दिए ये जवाब
– जब अनीशिया को बचाने छत पर गया था
– छत पर पहुंचा तो गेट लॉक था
– गेट तोड़कर जब तक पहुंचता अनीशिया कूद चुकी थी

Video: हिमाचल के कांगड़ा में लड़ाकू विमान मिग-21 हुआ क्रैश, पायलट की मौत
दरअसल इस मामले में पुलिस ने भी जांच की दिशा को थोड़ा मोड़ा है। अब पुलिस ये जानने में जुटी है कि जब मयंक छत पर पहुंचा तो गेट किस तरफ से बंद था। यानी अनीशिया की तरफ से या फिर बाहर की तरफ से। क्या वाकई मयंक समय रहते छत पर पहुंच चुका था। इसके अलावा दोनों(अनीशिया और मयंक) के मोबाइल को एसएफएल जांच के लिए भेजा ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि आखिर मयंक ने अनीशिया का मैसेज किस वक्त देखा था।
आपको बता दें कि अनीशिया के जिस मैसेज की बात हो रही है वो उसकी मौत से ठीक 15 मिनट पहले बताया जा रहा है, यानी 4.15 बजे ये मैसेज मयंक को भेजा गया था, जबकि 4.30 बजे अनीशिया ने छत से छलांग लगा दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो