मिर्च पाउडर कांड: भाजपा सांसद परवेश वर्मा बोले, केजरीवाल से दिल्‍ली की जनता नाराज

जब से अरविंद केजरीवाल सीएम बने हैं दिल्‍ली में विकास कार्य ठप्‍प है। इससे लोगों में निराशा है।

By: Dhirendra

Published: 21 Nov 2018, 08:48 AM IST

नई दिल्‍ली। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय के अंदर एक व्‍यक्ति द्वारा मिर्ची पाउडर से हमला करने के बाद से दिल्‍ली की सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा जोरों पर है। विरोधी दलों के नेता जहां इस बात पर चिंता जता रहे हैं वहीं कुछ नेता तंज कसने में पीछे नहीं हैं। भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने इस घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि केजरीवाल से दिल्‍ली की जनता नाराज है। जब से वो सीएम बने हैं दिल्‍ली में विकास कार्य ठप्‍प है। इससे लोगों में निराशा है।

तेजप्रताप की जिद से लालू की तबीयत बिगड़ी, इस बात का बढ़ा खतरा

जनता जाए तो जाए कहां
परवेश वर्मा ने कहा है कि सीएम के ऊपर मिर्च पाउडर फेंकना निंदनीय है, लेकिन उनके खिलाफ दिल्ली की जनता में भारी आक्रोश है जिसे समझने की उनको भी जरुरत है। इस बात को समझने को वो तैयार नहीं है। ऐसे में दिल्‍ली की जनता कहां जाए ? कौन सुनेगा जनता की बात? जब प्रदेश के मुखिया दुबई और दूसरे राज्यों में पार्टी फंड के लिए चुनावी चंदा जमा करने में व्यस्त होगा तो लोग अपनी प्रतिक्रिया तो व्‍यक्‍त करेंगे ही। सीएम को चाहिए कि वो जनता की समस्‍याओं को उन्‍हीं के तरीके से समझने की कोशिश करें।

सुरक्षा में भारी चूक
दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी दिल्‍ली की विधायक अलका लांबा ने इस घटना के बाद ट्वीट कर कहा है कि अरविंद केजरीवाल पर एक व्‍यक्ति द्वारा मिर्ची पाउडर से सचिवालय के अंदर हमला करना इस बात का प्रतीक है कि विरोधी दलों के नेता उनके पीछे पड़े हुए हैं। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है कि इस हमले में उनके चश्‍मे का शीशा टूट गया। यह उनकी सुरक्षा में भारी चूक है। इसके लिए दिल्‍ली पुलिस जिम्‍मेदार है। हालात यहां तक पहुंच गए है कि दिल्‍ली का सीएम अपने सचिवालय में भी सुरक्षित नहीं है। बता दें कि मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ था। मिर्च फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शख्स का नाम अनिल कुमार शर्मा है। पूछताछ में हमला करने वाले कहा है कि मैं केजरीवाल से इसलिए नफरत करता हूं, क्योंकि पिछले नौ सालों से उल्लू बना रहा है। मैं एक सच्चा देशभक्त हूं। केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं केजरीवाल को मारना चाहता हूं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned