scriptचोरी हो गई केजरीवाल की नीले रंग की वैगनआर, मेरठ में चला तलाशी अभियान | Delhi CM Arvind kejriwal blue WagonR theft in delhi | Patrika News

चोरी हो गई केजरीवाल की नीले रंग की वैगनआर, मेरठ में चला तलाशी अभियान

Published: Oct 13, 2017 11:26:13 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

गुरुवार की देर रात 1 बजे दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हुई अरविंद केजरीवाल की कार

arvind kejriwal
नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में चोरों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं, इसका एक ताजा उदाहरण देखने को मिला है। राजधानी दिल्ली में आए दिन कार और बाइक चोरी होने की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब मुख्यमंत्री की ही कार को चोरों ने उठा लिया। जी हां, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मशहूर नीले रंग की वैगनआर कार चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली सचिवालय के बाहर से केजरीवाल की गाड़ी चोरी हुई है। फिलाहल पुलिस कार की तलाश में दिल्ली और आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात ही मेरठ पुलिस ने सोतीगंज कार बाजार में तलाशी अभियान छेड़ दिया है।
2013 में सीएम को मिली थी गिफ्ट
पुलिस ने बताया है कि गुरुवार को रात करीब 1 बजे ये कार गायब हुई है। आपको बता दें कि इन दिन इस कार का इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल नहीं, बल्कि आम आदमी पार्टी का कोई कार्यकर्ता कर रहा था।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘कार दिल्ली सचिवालय के बाहर खड़ी की गई थी, रात करीब 1 बजे यह गायब हो गई.’ सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन शर्मा ने जनवरी 2013 में केजरीवाल को यह कार उपहार में दी थी।
इसी कार के साथ केजरीवाल की राजनीति हुई थी शुरू
दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद केजरीवाल की ये गाड़ी काफी सुर्खियों में रही थी। सीएम बनने के बाद केजरीवाल ने एक प्रदर्शन के दौरान भी इस कार का इस्तेमाल किया था और वो इसी कार में सोया करते थे। यहां तक की सीएम बनने के बाद वो अपने आवास से दफ्तर इसी कार से जाया करते थे। अरविंद केजरीवाल ने इसी नीली वैगनआर में बैठकर राजनीति की शुरुआत की थी। सीएम की इस गाड़ी का 2005 का मॉडल था।
फिलहाल पार्टी की यूथ विंग की इंचार्ज वंदना सिंह इस गाड़ी का इस्तेमाल कर रही थीं। वंदना सिंह ने करीब 11:45 पर दिल्ली सचिवालय के सामने गाड़ी खड़ी की। करीब 2:30 बजे लौटी तो गाड़ी नहीं मिली.। सीटीवी में दोपहर 1:04 मिनट पर गाड़ी चोरी होती दिखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो