दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, कार के अंदर डॉक्टर और महिला का शव मिलने से हड़कंप

  • हैदराबाद के बाद दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना
  • कार के अंदर से डॉक्टर और एक महिला की लाश बरामद

Kaushlendra Pathak

December, 0405:22 PM

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से देश में हैदराबाद महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर की घटना से सनसनी मची हुई है। वहीं, अब देश की राजधानी से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। रोहिणी इलाके में एक कार के अंदर से डॉक्टर और एक महिला की लाश से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को रोहिणी इलाके में एक कार के अंदर दो लाश पड़ी थी। पुलिस ने जब लाश की छानबीन शुरू की तो हैरान रह गई। मरने वाले में एक डॉक्टर (पुरुष) और एक नर्सिंग होम में एमडी (महिला) शामिल हैं। रोहिणी के डीसीपी एसडी मिश्रा ने कहा कि बुधवार सुबह रोहिणी में एक कार से एक महिला और पुरुष का शव मिला है। प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि पुरुष ने महिला को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसने इस वारदात को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंजाम दिया। मामले की जांच जारी है।

बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान रोहिणी सेक्टर-13 निवासी ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हुई है। सुदीप्ता मुखर्जी रोहिणी के निर्वाण नर्सिंग होम में एमडी थीं और ओमप्रकाश कुकरेजा उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर थे। पुलिस के मुताबिक दोनों का लव अफेयर था। कहा जा रहा है कि सुदीप्ता मुखर्जी ओमप्रकाश पर शादी का दबाव बना रही थी, जिसकी वजह से वो परेशान था। जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश कुकरेजा की पत्नी दिव्यांग हैं। डॉक्टर कुकरेजा शादीशुदा हैं और यह शक जताया जा रहा है कि दोनों का अफेयर था। फिलहाल, पुलिस रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है और जल्द से जल्द मामले को सुलझाने का दावा कर रही है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned