scriptदिल्ली: चलती बस में DU की छात्रा के साथ गंदी हरकत, पीड़िता ने खुद इंटरनेट पर अपलोड किया VIDEO | Delhi: DU girl molested in moving bus victim upload video on internet | Patrika News

दिल्ली: चलती बस में DU की छात्रा के साथ गंदी हरकत, पीड़िता ने खुद इंटरनेट पर अपलोड किया VIDEO

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2018 03:02:11 pm

Submitted by:

Mohit sharma

यहां दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ कुछ मनचले ने चलती बस में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया।

sexual harrment in bus

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ कुछ मनचले ने चलती बस में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस घटना ने दिल्ली में एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

खुद किया वीडियो सूट

यहां चौंकाने वाली बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो आरोपी मनचलों ने नहीं, बल्कि खुद पीड़िता ने इंटरनेट पर अपलोड किया था। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे युवती के बराबर में बैठा एक शख्स उसे घूरकर अश्लील हरकतें कर रहा है। यह पूरा वीडियो चलती बस में ही बनाया गया। उधर, पीड़िता ने दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस पूछताछ में पीड़िता ने बताया है कि वह एक भीड़ भरी बस में सफर कर रही थी, इसी दौरान उसकी बगल में बैठा एक शख्स भीड़ का फायदा उठाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने बताया कि ऐसा शायद हर उस लड़की को झेलना पड़ता होगा, जो रोजमर्रा में बस में सफर करती हैं। इसलिए उसने खुद घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर दिया, ताकि महिला उत्पीड़न के मामलों की सच्चाई लोगों के सामने आ सके।

डीयू के प्रोफेसर पर भी लगा था आरोप

इससे पहले हरियाणा की रहने वाली 17 वर्षीय दौलत राम कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा ने अपने ही प्रोफेसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। छात्रा के अनुसार प्रोफेसर उसको अकेला पाते ही दबोच लेता था और उसके साथ गंदी हरकत करता था। यही नहीं वह इसकी शिकायत न करने के लिए छात्रा को डराते धमकाता भी था। जब छात्रा ने अपने साथ होने वाली ज्यादती का विरोश शुरू किया तो प्रोफेसर ने उसको एग्जाम में फेल करने की धमकी दे डाली। यह सब सहते-सहते जब छात्रा परेशान हो गई तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो