scriptफैशन डिजाइनर की बहन ने किया बड़ा खुलासा, जिसे बुलाती थी बेटा उसी ने कर डाली हत्या | Delhi fashion designer killed by son says sister | Patrika News

फैशन डिजाइनर की बहन ने किया बड़ा खुलासा, जिसे बुलाती थी बेटा उसी ने कर डाली हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2018 11:22:09 am

फैशन डिजाइनर की बहन ने किया बड़ा खुलासा, जिसे बुलाती थी बेटा उसी ने कर डाली हत्या

mala

फैशन डिजाइनर की बहन ने किया बड़ा खुलासा, जिसे बुलाती थी बेटा उसी ने कर डाली हत्या

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाला फैशन डिजाइनर की हत्या में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। हत्या के आरोप में गिरफ्तार दर्जी राहुल अनवर और उसके दो साथी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस के पूछताछ में इस घटना से जुड़े एक के बाद एक चौंका देने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर उन्हें तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है और अब उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि राहुल अनवर को माला लखानी ने ही जेल से निकलवाने में मदद की थी। यही नहीं जिसे मीनू (माला का पारिवारिक नाम) मुंह बोला बेटा कहती थी उसी ने माला को दरिंदगी से मौत के घाट उतार दिया।
फैशन डिजाइनर मर्डर केसः माला लखानी को तब तक मारता रहा हत्यारा जब तक चाकू टूट नहीं गया
नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में हुआ था गिरफ्तार
मृतक माला की बहन आरती शर्मा ने शनिवार को खुलासा किया है कि माला की हत्या करने वाले दर्जी अनवर को वह अपने बच्चे जैसा मानती थी। अनवर को वो हमेशा बेटा कहकर ही बुलाती भी थी। यही नहीं उसकी जेल से निकलने में मदद की थी। आरती ने बताया कि वह छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुआ था।
आरोपी अनवर को 2017 में कथित तौर पर रंगपुरी पहाड़ी इलाके में एक नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया था। आरती ने कहा, यकीन नहीं होता कि जिसको माला बच्चा मानती थी उसी ने बेदर्दी से उसकी हत्या कर डाली।
तेज प्रताप को मनाने के लिए राबड़ी से मिलीं ऐश्वर्या की मां, रोते हुए घर से निकलीं

इसलिए राहुल ने माला को मौत के घाट उतारा
पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया कि माला उसे प्रति पीस के हिसाब से रुपये देती थीं, भुगतान का ब्योरा भी वही रखती थीं। माला कभी भी समय पर रुपये नहीं देती थीं। जब भुगतान करती भी थीं तो वह भी आधा-अधूरा। आरोपी का कहना है कि इस बात को लेकर कई बार माला से उसका विवाद हो चुका था। इसी विवाद से तंग आकर राहुल ने अपने ममेरे भाई रहमत के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। राहुल की योजना थी कि लूट की रकम से वे आराम से जिंदगी बसर करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो