scriptनाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पिता-पुत्र ने किया सामूहिक रेप, आरोपी गिरफ्तार | Delhi: Father and Son gangrape with minor girl By making a mortgage, Accused arrested | Patrika News

नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पिता-पुत्र ने किया सामूहिक रेप, आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2018 03:15:47 pm

Submitted by:

Anil Kumar

हिमाचल के मंडी से राजधानी दिल्ली के गोकुलपुरी पहुंची एक नाबालिग लड़की को पिता-पुत्र ने मिलकर सामूहिक रेप किया।

नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पिता-पुत्र ने किया सामूहिक रेप, आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पिता-पुत्र ने किया सामूहिक रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी देश की राजधानी दिल्ली में लड़कियों और महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों में लगाम नहीं लग पा रहा है। एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद ही शर्मनाक है। दरअसल हिमाचल के मंडी से राजधानी दिल्ली के गोकुलपुरी पहुंची एक नाबालिग लड़की को पिता-पुत्र ने मिलकर सामूहिक रेप किया। हालांकि दिल्ली पुलिस और हिमाचल पुलिस ने संयुक्त रुप से छापा मारकर पीड़ित लड़की को मुक्त करा लिया है और आरोपी ऑटो चालक विकास और उसके पिता जोगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

75 वर्ष की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, हालत इतनी खराब कि कोहनी के बल पहुंची घर तब सुनाई आप बीती…

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि 17 वर्षीय नाबालिग पीड़ित लड़की हिमाचल के मंडी सदर की रहने वाली है। बीती महीने 13 नवंबर को पीड़िता के पिता ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरु की। पीड़ित लड़की ने बताया है कि 37 वर्षीय हरी उर्फ काकू ने उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। दो दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा। उसके बाद उसकी शादी धर्मपुर में किसी शख्स से कराने की बात कही। फिर भानु नामक एक युवक के साथ उसे धर्मपुर भेज दिया। बीते 16 नवंबर को भानु उसे लेकर मंडी पहुंचा और फिर एक व्यक्ति से 1500 रुपए लेकर उसे दिल्ली की एक बस में बिठा दिया। वह जब कश्मीरी गेट में उतरी तो एक ऑटो चालक ने धोखे से उसे अपने घर गोकुलपुरी ले गया। वहां पर उसे बंधक बनाकर रखा गया और बाप-बेटे दोनों ने मिलकर उसका सामूहिक रेप किया। पीड़िता ने यह भी बताया कि उसका फोन भी लेकर बंद कर दिया गया था।

नाबालिग बेटी की अचानक बिगड़ने लगी तबियत तो डॉक्टर ने बताई ये बात, सुन मां-बाप के उड़े होश

आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि शिकायत मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि लड़की को दिल्ली ले जाया गया। क्योंकि दो दिन पूर्व जब पीड़िता का मोबाइल ऑन किया गया जिससे उसके लोकेशन का पता चल गया। उसके बाद दिल्ली की पुलिस से संपर्क कर हिमाचल पुलिस ने गोकुलपुरी में छापा मारा और पीड़िता को मुक्त कराया। पुलिस ने आरोपी काकू को गिरफ्तार कर लिया है। बीते 24 नवंबर को हिमाचल पुलिस पीड़िता के पिता को लेकर दिल्ली पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो