scriptपत्नी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे टीवी एंकर सुहैब इलियासी को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया बरी | Delhi HC acquitted former TV anchor and producer Suhaib Ilyasi | Patrika News

पत्नी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे टीवी एंकर सुहैब इलियासी को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया बरी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2018 11:36:38 am

Submitted by:

Shivani Singh

2017 में एक स्थानीय अदालत ने सुहैब को पत्नी की हत्या का दोषी करार देते हुए हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

r TV anchor

दिल्ली: पत्नी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे टीवी एंकर सुहैब इलियासी को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया बरी

नई दिल्ली। अपने शो के जरिये अपराधियों की नींद उड़ाने वाले और टीवी एंकर और प्रोड्यूसर सुहैब इलियासी को दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को बरी कर दिया। बता दें कि दिसंबर 2017 में एक स्थानीय अदालत ने सुहैब को पत्नी की हत्या का दोषी करार देते हुए हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी।
यह भी पढ़ें

बेंगलुरु: नवनिर्वाचित डिप्टी मेयर रमीला उमाशंकर का 44 साल की उम्र में निधन, सीएम कुमारस्वामी ने जताया शोक

https://twitter.com/ANI/status/1048076766512926720?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इलियासी को पत्नी की हत्या के 17 साल पुराने मामले में दिल्‍ली हाई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। 17 साल पहले 11 जनवरी 2000 को उनकी पत्नी अंजु इलियासी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पहले तो कई सालों तक अंजु की हत्या को आत्महत्या माना गया, लेकिन बाद में खुसाला हुआ की ये आत्महत्या नहीं हत्या है। इसके बाद 20 दिसंबर 2017 को दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने सुहेब इलियासी को पत्नी की हत्या का दोषी करार देत हुए उम्रकैद की सज़ा सुनाई।
यह भी पढ़ें

पत्नी की हत्या के मामले में क्राइम शो के एंकर सुहैब इलियासी को उम्रकैद की सजा

इस वजह से की पत्नी की हत्या

गौरतलब है कि कड़कड़डूमा कोर्ट ने सुहेब इलयासी को उम्रकैद की सज़ा सुनाते हुए कहा था कि उन्होंने अंजु की हत्या इसलिए की क्योंकि उन्हें डर था कि वो उनकी धोखाधड़ी और फर्जीवाड़ों को सार्वजनिक कर सकती हैं।अदालत ने फैसला सुनाते हुए आगे कहा कि ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ शो के दौरान सुहेब अपने करियर की ऊंचाईयों पर थे। उन्हें लगता था कि अगर उनकी पत्नी ने उनकी हरकतों को सबके सामने ला दिया तो उनकी कामयाबी की कहानी पर धब्बा लग जाएगा।
कौन है सुहैब इलियासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो