78 साल की बुजर्ग महिला के साथ रेप की कोशिश, घर से जेवरात और नकदी की लूट

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम कपिल कुमार है। फिलहाल उसके खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

By: Prashant Jha

Published: 18 Dec 2018, 09:25 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पहाड़गंज इलाके में एक बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की गई। 78 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप करने की कोशिश की गई। विरोध करने पर आरोपी ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया और उसे मरा समझकर पहले घर में लूट की और फिर फरार हो गया।

बीमार महिला को आरोपी ने बेदम पिटाई की

दरअसल, 78 साल की बुजुर्ग महिला अपने घर में अकेली रहती है। वह शुगर और किड़नी रोग से पीड़ित है। पिछले दिनों उसके घर पर एक युवक ने गेट को नॉक किया। महिला जैसे ही दरवाजा खोली कि युवक ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसके मुंह पर कपड़ा डालकर गंदी हरकत करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तो उसने महिला को बेदम पिटाई कर दी। थोड़ी देर में महिला अचेत हो गई। आरोपी महिला को मरा समझकर घर में रखे जेवरात और नकदी लूट लिया।

पड़ोसी निकला आरोपी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंची। उसके बाद पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी की पहचान पड़ोसी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम कपिल कुमार है। फिलहाल उसके खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

Show More
Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned