scriptDelhi: अजब प्रेम की गजब कहानी, GF को घुमाने के लिए शख्स ने 15 दिन में चुराई 12 बाइक | Delhi: Man Stolen 12 bike in 15 days | Patrika News

Delhi: अजब प्रेम की गजब कहानी, GF को घुमाने के लिए शख्स ने 15 दिन में चुराई 12 बाइक

Published: Jul 22, 2020 01:27:32 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Delhi: प्रेमिका ( Girlfriend ) को खुश करने के लिए एक शख्स बन गया चोर ( Thief )
15 दिनों में शख्स ने 12 बाइक चुराई और फिर सबको बेच दिया
दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

Delhi: Man Stolen 12 bike in 15 days

प्रेमिका को घुमाने के लिए शख्स ने 12 बाइक की चोरी की।

नई दिल्ली। एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस ( coronavirus in India ) संकट से जूझ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi ) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका ( GirlFriend ) को खुश करने के लिए 15 दिनों में 12 बाइक ( Bike ) की चोरी कर डाली। हालांकि, आखिकार चोरी के आरोप में दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने सभी तीन आरोपियों ( Accused Arrested ) को गिरफ्तार कर लिया है।
प्रेमिका को खुश करने के लिए बना बाइक चोर

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के मुताबिक, घटना पूर्वी दिल्ली ( East Delhi ) के पटपड़गंज ( Patparganj ) इलाके की है। बताया जा रहा है कि एक शख्स ( प्रदीप ) अपनी प्रेमिका ( Girlfriend ) को खुश करने के लिए चोर ( Thief ) बन गया है। चोर भी ऐसा कि महज 15 दिनों में उसने 12 बाइक की चोरी ( Bike Thief ) कर डाली। जब पुलिस ( Delhi Police Arrested Bike Thief ) ने बाइक चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया तो काफी चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए रोज नई बाइक से घुमाता था। इसके लिए वह अलग-अलग जगहों से बाइक की चोरी करता था। पुलिस के अनुसार, मंडावली ( Mandawali ), मधु विहार ( Madhu Bihar ) और गाजीपुर ( Gazipur ) इलाके में आरोपी बाइक की चोरी करता था और उन बाइक पर अपनी प्रेमिका को घुमाता था।
पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

पूछताछ में यह भी पता चला कि एक बार जिस बाइक ( Bike ) पर आरोपी ( Accused ) अपनी प्रेमिका को घुमाता था उसे बाद में बेच देता था। बाइक बेचने पर जो पैसे मिलते थे उससे वह अपनी प्रेमिका को मॉल ( Mall ) में शॉपिंग ( Shoping ) करता था और पार्टी ( Party ) करता था। पुलिस ने प्रदीप ( Accused Pradeep Arrested ) को गिरफ्तार कर लिया है और उसने सारी सच्चाई भी बता दी है। पुलिस ( Delhi Police Arrested All Accused ) ने इस अपराध में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया है। लेकिन, इस घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो