शर्मनाक : मां बेटी को कमरे में बंद कर देती थी मामा के साथ, जबरदस्‍ती देखती थी अश्‍लील फिल्‍म

शर्मनाक : मां बेटी को कमरे में बंद कर देती थी मामा के साथ, जबरदस्‍ती देखती थी अश्‍लील फिल्‍म

Mazkoor Alam | Publish: Apr, 18 2018 01:13:20 PM (IST) क्राइम

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पीड़िता के शरीर पर मारपीट, सूजन और चोटों के निशान मिले हैं।

नई दिल्‍ली : राजधानी दिल्‍ली में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने दुनिया के सबसे पवित्र रिश्‍ते को तार तार कर रख दिया। केंद्र सरकार के अस्पताल में तैनात एक वरिष्ठ डॉक्टर की बेटी ने अपनी सौतेली मां पर आरोप लगाया है कि वह उसके मामा के साथ उसे कमरे में बंद कर देती थी और विरोध करने पर मां और मामा मिलकर पिटाई भी करते थे। इतना ही नहीं उसकी मां उसे खुद अपने और अपने भाई के साथ अश्‍लील फिल्में देखने के लिए मजबूर करती थीं। वह बेचारी किसी से कुछ इसलिए नहीं कह पाती थी, क्‍योंकि उसने लड़की को धमकी दे रखी थी कि अगर उसने किसी से कुछ कहा तो वह और उसके पापा मिल कर उसकी पिटाई करेंगे। इस डर से वह पिछले कई सालों से मां और मामा का जुल्‍म बरदाश्‍त कर रही थी।

पुलिस कर रही है छानबीन
पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के शरीर पर मारपीट, सूजन और चोटों के निशान मिले हैं। आरोपी मामा और सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। आरोपी मामा फरार है, जबकि मां को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

ऐसे मामला आया प्रकाश में
पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि एक एक दिन मां और मामा की पिटाई से बच्ची के हाथ-पैर में सूजन आ गया और खून भी बहने लगा। देर शाम जब उसके पिता अस्‍पताल से ड्यूटी निभा कर घर आए तो वह बेटी को इस हाल में देखकर घबरा गए और उसे आरएमएल आरएमएल अस्पताल ले गए। इस दरमियान पिता ने जब उससे पूछा कि बेटी चोट कैसे लगी है तब उसने अपने साथ हो रहे जुल्‍म के बारे में बताया। इसके बाद पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

तीन साल पहले पिता ने की थी दूसरी शादी
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसकी मां के गुजर जाने के बाद पिता ने 2015 में दूसरी शादी की थी। इसके बाद से ही उसके साथ जुल्‍म का यह सिलसिला चल रहा है। जब उसके पिता अस्‍पताल चले जाते, तब सौतेली मां और मामा उसे परेशान करते। कई बार तो उसकी सौतेली मां उसे मामा के साथ कमरे में बंद कर देती थी। मां उसे जबरन अश्‍लील फिल्‍में दिखाती और विरोध करने पर वह और उसका भाई मिलकर उसकी पिटाई करते। उसकी मां न तो उसे वक्त पर खाना देती और न ही होमवर्क करने देती।

Ad Block is Banned