scriptदिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले हथियारों का जखीरा बरामद, मचा हड़कंप | Delhi police Arrested two arms suppliers with 67 pistols | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले हथियारों का जखीरा बरामद, मचा हड़कंप

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) की बड़ी कामयाबी
हथियारों के साथ दो तस्कर ( Arms Suppliers ) गिरफ्तार

Jan 20, 2020 / 05:35 pm

Kaushlendra Pathak

arms

दिल्ली पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Vidhan Sabha Election ) की सरगर्मी चरम पर है। सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। लगातार प्रचार-प्रसार और नामांकन का दौर जारी है। लेकिन, चुनाव से ठीक पहले दिल्ली में हथियारों ( Arms ) का जखीरा मिलने से हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ( Delhi Police Special Sail ) ने दो तस्करों को गिरफ्तार भी किया है।
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को हथियारों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने इनके पास से 67 पिस्टल बरामद भी किए हैं। विधानसभा चुनाव के पहले दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के द्वारा की गई यह बरामदगी बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में करीब एक साल से चल रही अवैध हथियार बनाने की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने करीब 67 अवैध हथियारों के साथ दो लोगो नूर हशन और संजीव उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं हथियारों के साथ भारी तादात में अवैध हथियारों को बनाने का समान भी बरामद किया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1219177249284358144?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपियों में एक मर्डर केस का आरोपी भी है। आरोपी एक कंट्री मेड पिस्टल और दूसरे अत्याधुनिक हथियारों को करीब 25 से तीस हजार रुपए में दिल्ली एनसीआर में गैंगस्टरों को सप्लाई करते थे। पुलिस का मानना है कि चुनाव से ठीक पहले दिल्ली में हथियारों की बड़ी बड़ी खेप दिल्ली पहुंचाने की तैयारी थी। पुलिस का कहना है कि अभी तक मामले का पूरी तरह से भंडाफोड़ नहीं हुआ है। अभी और आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सकती है। फिलहाल, पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Crime / दिल्ली: विधानसभा चुनाव से पहले हथियारों का जखीरा बरामद, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो