scriptदिल्ली पुलिस का खुलासा, इस वजह से कश्मीरी महिलाओं से हुई थी मारपीट | Delhi Police Disclosure this reason Kashmiris Beaten by Mob In Delhi | Patrika News

दिल्ली पुलिस का खुलासा, इस वजह से कश्मीरी महिलाओं से हुई थी मारपीट

Published: May 13, 2018 11:21:41 am

Submitted by:

Chandra Prakash

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि घटना का कश्मीर से कोई लेना देना नहीं है। ये मारपीट कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर हुई है।

Beaten by Mob

Kashmiri women

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कश्मीरी नागरिकों से मारपीट मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। अबतक मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली पुलिस की ओर से केंद्रीय गृहमंत्रालय को सौंपी गई रिपोर्ट में कहा है कि घटना का कश्मीर से कोई लेना देना नहीं है। ये मारपीट कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर हुई है।
कुत्ते को खाना खिलाने पर हुई थी मारपीट: पुलिस
दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने बताया कि साउथ-ईस्ट दिल्ली के सिद्धार्थ एन्क्लेव इलाके में 4 महिलाओं समेत 5 कश्मीरियों से मारपीट मामले का कश्मीर का कोई लेना देना नहीं है। यहां गली के कुत्तों के खाना खिलाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय लोगों और कश्मीरी लोगों में मारपीट हो गई। वहीं दूसरी ओर पीड़ित पक्ष का दावा है था कि मारपीट उनके कश्मीरी होने की वजह से हुई है।
यह भी पढ़ें

बिहार: तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में खाने को लेकर हुआ बवाल, टूट गया जयमाल का मंच

‘कश्मीरी आतंकवादियों’ वापस जाओ कहकर हुई थी मारपीट
बता दें कि गुरुवार की रात सिद्धार्थ एन्क्लेव इलाके में कुछ लाओं से मारपीट की रदात को अंजाम दिया है। पूरी वारदात का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें डंडे से लैस लोग जमीन पर बैठी एक महिला को जोर जोर से मार रहे थे। इस जमीन पर बैठी महिला खुद को बचाने के लिए शोर भी मचा रही है लेकिन वहां मौजूद लोग बचाने की बजाए उसे मारने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जमीन पर बैठी महिला के अलावा वहां और भी महिलाएं हैं इनमें से कुछ तो उस जमीन पर बैठी महिला को ही मारने की कोशिश कर रही हैं। पीड़ित महिला का आरोप है कि उनसे मारपीट करने वाले लोग ‘कश्मीरी आतंकवादियों’ को वापस भेजो के नारे भी लगा रहे थे। इस मारपीट में एक महिला के हाथ की हड्डी भी टूट गई है। बताया जा रहा कि मौके पर करीब 40 लोग मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो