scriptग्रेटा टूलकिट को लेकर दिल्ली पुलिस का रुख सख्त, निकिता जैकब और शांतनु के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट | Delhi Police's stand on Greta Toolkit strict, non-bailable warrant issued against Nikita Jacob and Shantanu | Patrika News

ग्रेटा टूलकिट को लेकर दिल्ली पुलिस का रुख सख्त, निकिता जैकब और शांतनु के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2021 11:53:51 am

Submitted by:

Dhirendra

ग्रेटा टूलकिट मामले में और गिरफ्तारी के संकेत।
सुराग मिलते ही पुलिस निकिता और शांतनु की गिरफ्तारी कर सकती है।

greta thanburg

दिल्ली पुलिस पहले से ही कर रही थी दोनों के भूमिका की जांच।

नई दिल्ली। तीन कृषि कानूनों और लाल किला हिंसा के आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच तेज करते हुए पहले से ज्यादा सख्त रुख अपना लिया है। दिल्ली पुलिस ने ग्रेटा टूलकिट मामले में पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी के एक दिन बाद इस मामले में आरोपी निकिता जैकब और शांतनु के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। दिल्ली पुलिस की जांच टीम दोनों की तलाश कर रही है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1361180857738792962?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली पुलिस इनके बारे में सुराग या फिर लोकेशन मिलते ही इन्हें गिरफ्तार कर सकती है। दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट टूलकिट मामले में जल्द ही और गिरफ्तारी के संकेत दिए हैं। टूलकिट मामले में पुलिस दोनों की भूमिका की जांच कर रही थी।
बदनाम करने की साजिश

इस बीच ग्रेटा टूलकिल की जांच में ये बात सामने आई है कि दिशा समेत कई लोगों ने खालिस्तान को दोबारा खड़ा करने और भारत सरकार के बदनाम करने के लिए एक साजिश रची। बता दें कि दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने किसान हिंसा को लेकर एक साजिश के तहत अंजाम देने के संकेत दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो