scriptबच्चे की मौत के मामले में स्कूल की प्रिंसिपल समेत पांच लोग गिरफ्तार | Delhi: Ryan School principal, teacher arrested after 6-yr-old’s drowning | Patrika News

बच्चे की मौत के मामले में स्कूल की प्रिंसिपल समेत पांच लोग गिरफ्तार

Published: Feb 04, 2016 10:41:00 pm

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पहली कक्षा में पढऩे वाला 6 साल का दिव्यांश शनिवार (30 जनवरी) को स्कूल के सेप्टिक टैंक में गिर गया था। 

school principal arrested five people including

school principal arrested five people including

नई दिल्ली। दिल्ली रेयान इंटरनेशलन स्कूल में टैंक में डूबने से हुई 6 साल के बच्चे की मौत के मामले में स्कूल की प्रिंसिपल सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लेकिन इन पांचों लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

गौरतलब है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पहली कक्षा में पढऩे वाला 6 साल का दिव्यांश शनिवार (30 जनवरी) को स्कूल के सेप्टिक टैंक में गिर गया था। जिसके चलते उसकी मौक हो गई थी। पुलिस ने कहा कि बच्चा 7वें पीरियड में लापता हो गया और उसके बाद बच्चे की बॉडी वाटर टैंक में मिली थी। पुलिस के मुताबिक उसे घटना की जानकारी स्कूल नहीं अस्पताल की तरफ से मिली।

घटना के बाद स्कूल सवालों के घेरे में आ गया था। सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर दिव्यांश वाटर टैंक तक कैसे पहुंचा। दो घंटे तक क्लासरूम से गायब होने के बावजूद क्यों किसी ने उसकी सुध नहीं ली। परिजन अपने बच्चे की मौत के लिए स्कूल की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है।

परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार किए जाने के साथ ही मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। वहीं प्रिंसिपल ने दलील दी है कि मृतक दिव्यांश हाईपर एक्टिव था। इसकी पुष्टि के लिए बच्चे का पहले से इलाज कर रहे डॉक्टर से भी पूछताछ की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो