scriptपोंटी चड्ढा के भतीजे आशीष की बेल याचिका खारिज, हिट एंड रन में एक की मौत का आरोप | Delhi's Patiala House Court has dismissed the bail plea of Ashish Chadha nephew of Ponty Chadha who was arrested in connection with a car accident case on Feb 18 | Patrika News

पोंटी चड्ढा के भतीजे आशीष की बेल याचिका खारिज, हिट एंड रन में एक की मौत का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2019 07:38:27 pm

Submitted by:

Anil Kumar

हिट एंड रन मामले में शराब व रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी पोंटी चड्ढा के भतीजे आशीष चड्ढा की बेल याचिका को पटियाला हाउस कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

सड़क हादसा

पोंटी चड्ढा के भतीजे आशीष की बेल याचिका खारिज, हिट एंड रन में एक की मौत का आरोप

नई दिल्ली। शराब व रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी पोंटी चड्ढा के भतीजे आशीष चड्ढा को हिट एंड रन मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने आशीष के बेल याचिका खारिज कर दिया। आशीष पर आरोप है कि उसने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए एक ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिससे एक की मौत हो गई थी और अन्य तीन घायल हो गए थे।

https://twitter.com/ANI/status/1098185609443708934?ref_src=twsrc%5Etfw

 

सोमवार को घटी थी घटना

आपको बता दें कि सोमवार 18 फरवरी को राजधानी दिल्ली में दोपहर को एक बेकाबू कार ने एक ऑटो को टक्कर मार दी थी। इससे ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था और ड्राइवर की मौत हो गई थी। यह घटना दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के विनय मार्ग में घटी थी। पुलिस ने फौरन ही कार चला रहे आशीष सिंह चड्ढा को के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया था।

पत्नी के लिए ले जा रहा था अस्पताल में खाना, उसे मौत ने बुला लिया

पुलिस ने आशीष को किया था गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस ने घटना के बाद आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया था और आगे की जांच कर रही थीकि क्या आशीष नशे में था या नहीं। 20 वर्षीय आशीष मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। आशीष, शराब व रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी पोंटी चड्ढा के भाई राजेंद्र सिंह चड्ढा का बेटा है। आशीष के पिता राजेंद्र सिंह चड्ढा वेब ग्रुप के चेयरमैन हैं।
सड़क हादसों से दहला पूरा यूपी, मंगलवार की सुबह हुईं एक दर्जन से ज्यादा मौतें

कैसे हुआ हादसा

बता दें कि यह घटना करीब दोपहर तीन बजे घटी। आशीष सिंह बेंटले बेंटेगा अपनी कार से विनय मार्ग से गुजर रहा था। कार की गति काफी तेज थी जिसके कारण आगे चल रही एक ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में तुर्कमेनिस्तान की तीन महिलाएं बैठी थीं। टक्कर इतना भीषण था कि ऑटो पलट गया। इसमें सवार तीनों महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई। तीनों को फौरन एम्स में भर्ती कराया गया। जहां पर एक महिला की मौत हो गई जबकि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि इस हादसे में संगम विहार के रहने वाले चालक रघुवीर सिंह बाल बाल बच गए। इस हादसे के बाद आरोपी आशीष सिंह मौके से फरार हो गया लेकिन उनकी कार संतुलन खोने से बिजली के खंभे से टकरा कर रुक गई। बता दें कि पुलिस ने तीनों महिलाओं की पहचान अलमा गुल अतेबा (33) व गुलिया अयाम (55) और गुलशत अलीजनोवा (51) के रुप में की है। इसमें गुलशत की मौत हो गई।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो