scriptDelhi Saket court judge's wife commits suicide at relative's house | दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने रिश्तेदार के घर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News

दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने रिश्तेदार के घर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Saket court judge's wife suicide case: दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की पत्नी पहले तो लापता हुई और जब जज ने इसकी शिकायत की तो उनकी पत्नी की आत्महत्या का मामला सामने आया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Updated: May 29, 2022 03:57:43 pm

दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की पत्नी की आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। पहले तो जज की पत्नी अचानक घर से लापता हुई और फिर उनकी आत्महत्या की खबर सामने आई है। इस मामले में कई सवाल उठने लगे हैं। सवाल ये कि वो अचानक गायब क्यों हुई और जैसे ही जज ने इसकी शिकायत पुलिस में की, तो इसके कुछ ही घंटों बाद उनकी पत्नी की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया। दरअसल, दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने एक रिश्तेदार के घर जाकर फंखे से लटक कर आत्महत्या की है।
Delhi Saket court judge's wife commits suicide at relative's house
Delhi Saket court judge's wife commits suicide at relative's house
घर से अचानक गायब हुई थी जज की पत्नी
मीडिया में सामने आई जानकारी के अनुसार, साकेत कोर्ट के एडिशनल सेशंस जज अशोक बेनीवाल ने शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे साकेत पुलिस में अपनी पत्नी के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। उन्होंने जानकारी दी थी कि उनकी पत्नी 42 वर्षीय पत्नी अनुपमा बेनीवाल शनिवार करीब 11:30 बजे मालवीय नगर बाजार गई थीं लेकिन वापस नहीं लौटी। मामला दर्ज करने के बाद साकेत पुलिस ने तलाश शुरू की। पुलिस ने CCTV फुटेज चेक किया तो पता चला उनकी पत्नी ऑटो-रिक्शा कहीं गईं थीं। पूछताछ के दौरान ऑटो रिक्शा चालक ने पुलिस को बताया कि उसने जज की पत्नी को राजपुर खुर्द छोड़ दिया था। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि ये जानकारी न्यायाधीश को दी गई तो उन्होंने पुष्टि की कि उनका बहनोई उस क्षेत्र में रहता है।

3 सुसाइड नोट बरामद
इसके बाद जज पुलिस के साथ बिल्डिंग में पहुंचे तो देखा कि फ्लैट बाहर से बंद था। डीसीपी ने कहा कि लोहे की ग्रिल तोड़ने के बाद पुलिस ने फ्लैट में प्रवेश किया और महिला को 'दुपट्टे' से पंखे से लटका पाया। उन्होंने कहा, "ये पहली मंजिल पर एक खाली फ्लैट था। उनके भाई का परिवार दूसरी मंजिल पर रहता है। तीन सुसाइड नोट भी मिले हैं। शव को एम्स पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।"
यह भी पढ़ें

आत्महत्या का ड्रामा: एक घंटे की मशक्कत से पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने शुरू की जांच
अब पुलिस इस मामले में आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है जो अभी तक सामने नहीं आ सका है। आखिर जज की पत्नी को किस बात का तनाव था जो उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। वहीं, इस मामले में पुलिस को घटनास्थल से 3 सुसाइड नोट भी मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है।

23 मई को एक वैज्ञानिक ने की थी आत्महत्या
बता दें कि इससे पहले 23 मई को एक वैज्ञानिक ने आत्महत्या की थी। इस वैज्ञानिक ने 23 मई को शास्त्री भवन की 7 वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की थी।

यह भी पढ़ें

दुनिया में आने से पहले ही जीने का हक छीना, बच्चे के जन्म के एक दिन पहले ही मां ने दी जान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Bhagwant Mann Marriage Live Updates: भगवंत मान की दुल्हन बनी गुरप्रीम कौर, सामने आई शादी की तस्वीरKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखायामैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीकांवड़ यात्रा-बकरीद को लेकर CM योगी सख्त, शरारतियों से निपटने को पुलिस को निर्देश जारीMumbai Fire: मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीMS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया जन्मदिन, ऋषभ पंत हुए शामिल, पत्नी साक्षी ने शेयर किया VIDEOएलन मस्क ने पिछले साल एक बड़ी अधिकारी के साथ जुड़वां बच्चों को दिया जन्म! रिपोर्ट का दावाविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.