scriptदिल्ली : नहेरू प्लेस में खड़े ट्रक से जा भिड़ा टेम्पो, 1 की मौत | Delhi: Tempo collides with truck parked at Naheru Place, 1 dead | Patrika News

दिल्ली : नहेरू प्लेस में खड़े ट्रक से जा भिड़ा टेम्पो, 1 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2020 12:29:11 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

ट्रक के रॉन्ग साइड में होने से हुआ हादसा।
पुलिस मामले की जांच में जुटी।

 
 

truck tempo

हादसे में नेब सराय निवासी एक व्यक्ति की मौत।

नई दिल्ली। दक्षिण पूर्वी दिल्ली के नेहरू प्लेस फ्लाईओवर पर एक रोड हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। इस घटना में दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस समय हुआ जब एक टेंपो एक खड़े ट्रक से जा भिड़ा। ट्रक गलत तरीके से सड़क पर पार्क किया गया था। दक्षिण पूर्वी दिल्ली पुलिस के मुताबिक एक ट्रक को लापरवाही से सड़क पर खड़ा किया गया था। ट्रक की वजह से आवाजाही में बाधा आ रही थी और टेम्पो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई।
South Delhi : फैशन डिजाइनर ने 4 को बीएमडब्लू से रौंदा, फरीदाबाद से गिरफ्तार, वीडियो वायरल

वहीं डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक नेब सराय निवासी 55 वर्षीय एक व्यक्ति टेम्पो के क्षतिग्रस्त केबिन में फंसा मिला। उसे केबिन से बाहर निकाला गया और तुरंत एम्स भेजा गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि दो अन्य घायल जयचंद और शमशेर भी टेम्पो में थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना कालकाजी पुलिस ने एक प्रत्यक्षदर्शी के बयान पर भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर इस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो