scriptदिल्ली: 9वीं की छात्रा से तीन छात्रों ने स्कूल में अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, FIR दर्ज | Delhi: Three students made obscene video of a 9th class girl student in school, FIR registered | Patrika News

दिल्ली: 9वीं की छात्रा से तीन छात्रों ने स्कूल में अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, FIR दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2019 09:17:38 pm

Submitted by:

Anil Kumar

दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ क्लासरूम में ही गंदी हरकत की गई। इतना ही नहीं तीन लड़कों ने उसका वीडियो भी बना लिया।

दिल्ली: 9 वीं की छात्रा से तीन छात्रों ने स्कूल में अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, FIR दर्ज

दिल्ली: 9 वीं की छात्रा से तीन छात्रों ने स्कूल में अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, FIR दर्ज

नई दिल्ली। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी राजधानी दिल्ली में लड़कियों और महिलाओं पर हो रहे घिनौने अपराध कम नहीं हो रहे हैं। इसके अलावे स्कूलों में भी अब लड़कियों की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े होने शुरु हो गए हैं। दरअसल ताजा मामला दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित एक सरकारी स्कूल की है। नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ क्लासरूम में ही गंदी हरकत की गई। इतना ही नहीं तीन लड़कों ने उसका वीडियो भी बना लिया। बताया जा रहा है कि तीनों एक नौंवी कक्षा में ही पढ़ते हैं। फिलहाल इस मामले में पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

मौत के बाद पिता को मिला इंसाफ, 22 वर्ष पहले नाबालिग बेटी ने लगाया था रेप का आरोप

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि आठ दिन पहले स्कूल में छुट्टी होने के बाद आरोपियों ने उसे बहाने से रोक लिया। इसके बाद उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे और उसका वीडियो बना लिया। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों ने किसी को भी इस घटना के बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे वह काफी डर गई और किसी को भी नहीं बताया। लेकिन जब यह बात पूरे स्कूल में फैल गई तो बदनामी के डर से उसने पहले अपने परिवार वालों को बताया। बता दें कि इस मामले में बीते 31 दिसंबर को पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपने शिकायत में पीड़िता ने बताया कि इससे पहले तीन बार आरोपियों ने उसके साथ ऐसी हरकत की थी।

दिल्ली: बाथरूम में नहा रही लड़की का वीडियो बना रहा था पड़ोसी, गिरफ्तार

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आपको बता दें कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए पहले जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया और फिर बाद में छोड़ दिया। पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब्त किया जिससे वीडियो बनाया गया था, लेकिन जांच में वह वीडियो और तस्वीरें नहीं मिली। हालांकि पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि उनलोगों ने उस वीडियो और तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। अब पुलिस इस बात को प्रमाणित करने के लिए मोबाइल को फॉरेन्सिक लैब में भेज दिया है। ताकि तथ्यों का पता लगाया जा सके। अब पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए के विशेष टीम बनाई है और तकनीक की भी मदद ले रही है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो