scriptदिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार के बोनट पर कूद बचाई जान, 2 गिरफ्तार, घटना CCTV में कैद | Delhi traffic policeman jumped on car's bonnet, saved 2 lives, arrested in CCTV incident | Patrika News

दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार के बोनट पर कूद बचाई जान, 2 गिरफ्तार, घटना CCTV में कैद

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2020 12:24:18 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने कर दिखाया कानून को आंख दिखाने वाला कारनामा।
ट्रैफिक पुलिसकर्मी के कहने पर चालक वाहन रोकने के बाजय उसे बोनट पर 400 मीटर तक घसीटता रहा।
दिल्ली पुलिस के जवान ने फुर्ती और समझदारी दिखाते हुए किसी तरह बचाई जान।

Traffic Police

देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने कर दिखाया कानून को आंख दिखाने वाला कारनामा।

नई दिल्ली। दिल्ली सड़कों पर आपराधिक मिजाज के लोग बेखौफ हो गए हैं। इसका ताजा उदाहरण घौला कुआं के पास 3 दिन पहले उस समय देखने को मिला जब खतरनाक ढंग से गाड़ी चला रहे युवक को ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की। ट्रैफिक पुलिस के कहने पर वाहन चालक ने कार रोकने के बजाय उसकी गति बढ़ा दी। कार के बीच में आये एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किसी तरह बोनट पर कूदकर अपनी जान बचाई। इस बीच आरोपी कार चालक 400 मीटर तक ट्रैफिक पुलिस के जवान को घसीटता चला गया। गनीमत रही कि ट्रैफिक पुलिस के जवान की जान बच गई।
घटना के वक्त बोनट पर चढ़े पुलिसकर्मी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। सीसीटीवी फुटेज में कार में सवार दो युवकों को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
12 अकटूबर की घटना
दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 12 अक्टूबर की है। उस दिन धौलाकुंआ पर ट्रैफिक पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल महिपाल सिंह वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्होंने फैंसी नंबर प्लेट लगी और टेढ़े-मेढ़े चलती आ रही एक कार को रोकने की कोशिश की। कार चालक ने वाहन को रोकने के बजाय उसकी गति बढ़ा दी। महिपाल जान बचाने के लिए कार के बोनट पर कूद गए और वाइपर पकड़ खुद की जान बचाते रहे। इस बीच कार चालक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 400 मीटर तक घसीटता रहा।
Nitin Gadkari आज करेंगे जोजिला टनल के काम की शुरुआत, कारगिल को कश्मीर से जोड़ेगी सुरंग

पीछाकर पुलिस ने किया 2 आरोपी को दबोचा

अपनी जान बचाने के लिए चालक ने एकदम से ब्रेक मारा और महिपाल धड़ाम से नीचे गिर गए। इसके बावजूद कार चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने एक किलोमीटर बाद कार चालक को दबोच लिया।
7 महीने बाद आज से खुल रहे हैं स्कूल और मल्टीप्लेक्स, नई फिल्म रिलीज होने तक गोवा में नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल

सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज

पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान शुभम के तौर पर हुई जो उत्तम नगर का रहने वाला है। कार में उसके साथ उसका दोस्त राहुल भी बैठा था। दिल्ली पुलिस में कार सवार शुभम और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो