Delhi: दो जौहरी भाइयों ने एक साथ फांसी लगाकर दी जान, कोरोना संकट में इस बात से थे दुखी

-Brothers Committed Suicide: दिल्ली ( Delhi ) के चांदनी चौक इलाके में कथित रूप से दो भाइयों के सुसाइड ( Delhi Suicide Case ) का मामला सामने आया है।
-मृतक दोनों भाइयों की पहचान 47 साल के अंकित गुप्ता और 42 साल के अर्पित गुप्ता के रूप में हुई।
-डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ( Delhi Police ) को सुसाइड नोट ( Suicide Note ) मिला है, जिसमें मौत की वजह आर्थिक तंगी को बताया गया है।
-फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By: Naveen

Published: 27 Aug 2020, 04:27 PM IST

नई दिल्ली।
Brothers Committed Suicide: दिल्ली ( Delhi ) के चांदनी चौक इलाके में कथित रूप से दो भाइयों के सुसाइड ( Delhi Suicide Case ) का मामला सामने आया है। मृतक दोनों भाइयों की पहचान 47 साल के अंकित गुप्ता और 42 साल के अर्पित गुप्ता के रूप में हुई। डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ( Delhi Police ) को सुसाइड नोट ( Suicide Note ) मिला है, जिसमें मौत की वजह आर्थिक तंगी को बताया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवार के मुताबिक, दोनों भाई आर्थिक तंगी से परेशान थे। बुधवार दोपहर को तीसरी मंजिल स्थित उनके कारखाने में दोनों के शव लटके मिले।

Sushant Singh Rajput के हमशक्ल Sachin Tiwari पर लगा धोखा देने का आरोप, फिल्म रिलीज़ से ही पहले ही फंसी कानूनी पछड़े में

परिवार ने लगाया फाइनेंसर पर आरोप
पिता ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों दोनों बेटों को कारोबार में घाटा हुआ था। इसके लिए फाइनेंसर से मोटे ब्याज पर 60-70 लाख रुपये का कर्ज लिया था। लेकिन, लॉकडाउन हुआ तो कारोबार और मंदा हो गया। इसके बाद दोनों भाई काफी परेशान थे। आरोप है कि फाइनेंसर पैसे देने के लिए दबाव बनाने लगे। दोनों ने पैसे लौटाने के लिए और वक्त मांगा था, लेकिन फाइनेंसर के बाउंसर लगातार धमकी दे रहे थे। इससे हताश होकर दोनों भाइयों ने फांसी लगाकर जान दे दी।

सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का जिक्र
पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें दोनों ने आर्थिक स्थिति खराब होने का जिक्र किया है। जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि अंकित गुप्ता और अर्पित गुप्ता अपने परिवार के साथ सीताराम बाजार हौजकाजी इलाके में रहते थे। परिवार में उनके बुजुर्ग पिता आदेश्वर गुप्ता और पत्नी और दो बच्चे हैं। दोनों ने ज्वेलर्स का कारोबार कर रखा था।

दोनों ने एक साथ लगाई फांसी
पुलिस ने बताया कि बुधवार को दोपहर में दोनों तीसरी मंजिल पर मौजूद थे। करीब तीन बजे एक कर्मचारी ऊपर गया तो उसने देखा कि अंकित और अर्पित फंदे से लटके हुए हैं। इसके बाद चीख पुकार मच गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Rhea Chakraborty के टीवी इंटरव्यू से नाराज़ Sushant Singhकी बहन, ट्वीट कर बोलीं- 'टेलिकास्ट हुआ तो 130 करोड़ लोगों के मुंह तमाचा होगा'

coronavirus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned