scriptदिल्ली हिंसाः शाह आलम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, IB कांस्टेबल की हत्या का है आरोप | Delhi violence case Shah Alam 14 days judicial custody | Patrika News

दिल्ली हिंसाः शाह आलम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, IB कांस्टेबल की हत्या का है आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2020 05:28:17 pm

Delhi Violence मामले में शाह आलम को लेकर बड़ा फैसला
कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
आईबी कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या का आरोप

karkardooma court

कड़कड़डूमा कोर्ट

नई दिल्ली। पिछले दिनों उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा ( Delhi Violence ) फैलाने और IB कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा ( Ankit Sharma ) की हत्या में शामिल आरोपी शाह आलम ( Shah Alam ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।
गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain ) के भाई शाह आलम को कड़कड़डूमा कोर्ट ( kadkaddooma Court ) ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
यही नहीं इस केस से जुड़े अन्य तीन आरोपितों को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी की पहल को मिला सार्क देशों का साथ
फरवरी 24 और 25 तारीख को उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के आरोपी शाह आलम को अदालत ने 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

माना जा रहा है कि आलम से कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिल सकती हैं।
आपको बता दें कि हिंसा में गिरफ्तार आरोपितों की कोर्ट में शुक्रवार को पेशी हुई। वहीं आप पार्षद ताहिर हुसैन को भी शुक्रवार को ही कोर्ट में पेश किया गया। ताहिर की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को खत्म हो गई।
एक बार फिर बदल रहा है मौसम, देश के कई राज्यों में फिर बढेगी सर्दी

वहीं पुलिस कांस्टेबल रतनलाल की हत्या मामले में गिरफ्तार तीन अरोपितों जलालुद्दीन उर्फ गुड्डू, सलीम और सलीम उर्फ मुन्ना को दो दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में शुक्रवा को पेशी होनी है। इससे पहले अन्य चार आरोपितों को 12 मार्च को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो