scriptDelhi violence: करावल नगर के चांदबाग में IB अधिकारी की उपद्रवियों ने की हत्या, नाले से शव बरामद | Delhi violence: IB Constable Ankit Sharma Dead Body Found In Chand Bag | Patrika News
क्राइम

Delhi violence: करावल नगर के चांदबाग में IB अधिकारी की उपद्रवियों ने की हत्या, नाले से शव बरामद

Delhi violence: उत्तर-पूर्वी दिल्ली ( North East ) में हिंसक घटनाएं
चांदबाग ( Chand Bagh ) इलाके में IB अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्लीFeb 26, 2020 / 06:31 pm

Kaushlendra Pathak

Ankit Sharma

चांदबाल इलाके से IB अधिकारी की लाश बरामद।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) को लेकर देश की राष्ट्रीय राजधानी एक बार फिर उबल रहा है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में उपद्रवियों ने जमकर तांडव मचाते हुए हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया। इस हिंसा ( Violence ) में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब दो सौ लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं, उपद्रवियों ने करावल नगर के चांदबाग ( Chandbagh ) इलाके में IB के एक कांस्टेबल की हत्या कर दी है। इस घटना से हड़कंप मच गया है।
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को चांदबाग इलाके से 26 साल के IB कांस्टेबल अंकित शर्मा ( Ankit Sharma ) की लाश बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि अंकित शर्मा की लाश नाले से बरामद की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार शाम को अंकित शर्मा ड्यूटी से लौट रहे थे। आरोप है कि चांदबाद के पुलिया पर कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और पीट-पीटकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई। उपद्रवियों ने हत्या के बाद लाश को नाले में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि मंगलवार से अंकित के परिजन उनकी तलाश कर रहे थे।
https://twitter.com/ANI/status/1232578386108641280?ref_src=twsrc%5Etfw
अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आइबी में हेड कांस्टेबल हैं। उनका कहना है कि पिटाई के साथ अंकित को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल, इस मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है। वहीं, मंगलवार को कर्दमपुरी पुलिया के पास हुई हिंसा में उपद्रवियों ने बिहार के रहने वाले 34 साल के दीपक कुमार को पीट-पीटकर मार डाला।
वह मूल रूप से बिहार के भोजपुर जिले के गांव सलेमपुर के रहने वाले थे। दीपक कुमार दिल्ली के मंडोली इलाके में रहते थे। फिलहाल, इलाके में कर्फ्यू लगा हुआ है और काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। गौरतलब है कि इस हिंसा में एक सीनियर पुलिस कॉन्सटेबल रतनलाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, दो आईपीएस रैंक के अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी इस हिंसा में घायल हुए हैं। इधर, गृह मंत्रालय और NSA अजीत डोभाल लगातार घटना पर नजर बनाए हुए हैं।

Home / Crime / Delhi violence: करावल नगर के चांदबाग में IB अधिकारी की उपद्रवियों ने की हत्या, नाले से शव बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो