scriptDelhi Violence: जिम और मॉडलिंग का शौकीन, पुलिस पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख बनाता है Tik Tok वीडियो | Delhi Violence: police Big Reveal About shahrukh | Patrika News

Delhi Violence: जिम और मॉडलिंग का शौकीन, पुलिस पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख बनाता है Tik Tok वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2020 05:29:46 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Highlights

Delhi Violence: यूपी के शामली से गिरफ्तार हुआ शाहरुख
शाहरुख पर धारा 307, 186, 353 लगाया है
बिहार के मुंगेर में बनी पिस्टल का शाहरुख ने किया था इस्तेमाल
तैश में आकर शाहरुख ने स्वीकारी फायरिंग की बात

delhi violence
नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence ) के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाले शख्स शाहरुख ( Shahrukh ) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शाहरुख से शुरुआती पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) के एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजीत कुमार सिंगला ( Ajit Kumar Singla ) ने बताया कि आरोपी ने बिहार के मुंगेर ( Munger ) का बना पिस्टल हिंसा के दौरान इस्तेमाल किया था। उन्होंने बताया कि दिल्ली में फायरिंग करने के बाद शाहरुख अचानक गायब हो गया। दिल्ली से भागने के बाद शाहरुख हरियाणा, पंजाब के जालंधर होते हुए यूपी के बरेली से शामली पहुंचा जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।
https://twitter.com/ANI/status/1234803058103607296?ref_src=twsrc%5Etfw
एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजीत कुमार का कहना है कि पिस्टल को बरामद करने की कोशिश की जा रही है। शुरुआती पूछताछ में तैश में आकर उसने फायरिंग की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि शाहरुख मॉडलिंग करता है, टिकटॉक विडियो भी बनाता है। ये जिम का भी शौकीन है। सेकेंड ईयर बीए तक पढ़ा हुआ है। इसने अपना म्यूजिक विडियो भी बना रखा है।
दिल्ली पुलिस का कहना है कि शुरुआती पूछताछ में शाहरुख ने बताया कि वो अकेले ही प्रोटेस्ट में आया था। अभी उसे अदालत में पेश करना है, पूछताछ बाद में करेंगे। पुलिस का कहना है कि दिल्ली से भागने के लिए शाहरुख ने एस्टीम गाड़ी का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि आप पार्षद ताहिर हुसैन के साथ कनेक्शन पर भी उससे पूछताछ की जाएगी।
https://twitter.com/ANI/status/1234806143362326529?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली पुलिस का कहना है कि शाहरुख पर धारा 307, 186, 353 लगाया है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अभी उससे और पूछताछ करनी है। यहां आपको बता दें कि 24 फरवरी को मौजपुर चौक पर तीसरी बटालियन में तैनात हवलदार दीपक दहिया पर सामने से पिस्टल तानने व दंगे में आठ राउंड गोलियां चलाने वाले आरोपित शाहरुख को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार मशक्कत कर रही थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को 26 फरवरी को शाहरुख को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।
छह दिनों से स्पेशल सेल उत्तर प्रदेश के बरेली के कुछ कस्बों के आसपास डेरा डाले हुई थी। पंजाब, मुजफ्फरनगर व कैराना में भी सेल की टीमें शाहरुख के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी थी।शाहरुख के घर के सभी सदस्य भी फरार बताए जा रहे हैं। शाहरुख थाना उस्मानपुर की अरविंद नगर, गली नंबर 5 यू-108 में रहता है। फिलहाल घर पर ताला लगा हुआ है। पड़ोस के लोगों ने बताया कि 1985 से उसका पिता शावर पठान यहां आया था। वह ड्रग्स का बड़ा माफिया रहा है। पुलिस को शक है कि शाहरुख बरेली में ड्रग्स माफिया के बीच छिपा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो