दिल्‍ली: सुल्तानपुरी में आधार कार्ड बनवाने गई युवती से किया गैंगरेप, आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

दिल्‍ली: सुल्तानपुरी में आधार कार्ड बनवाने गई युवती से किया गैंगरेप, आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

Dhirendra Kumar Mishra | Publish: Dec, 19 2018 07:44:27 AM (IST) क्राइम

सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर गैंगरेप और अप्राकृतिक यौनाचार की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आधार कार्ड बनवाने गई युवती को केंद्र संचालक दोस्त की मदद से बंधक बनाने के बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। दिल्‍ली पुलिस इस मामले में अभी तक खाक छानने में जुटी है। वारदात के बाद आरोपियों ने युवती को बेसुध हालत में सुनसान सड़क पर छोड़ दिया। पीड़िता ने लोगों से मदद लेकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर गैंगरेप और अप्राकृतिक यौनाचार की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जान से मारने की धमकी
इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पीड़िता अपने परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहती है और प्राइवेट कंपनी में काम करती है। युवती की मुलाकात करीब एक वर्ष पूर्व किशन नाम के शख्स से हुई थी, जो आधार कार्ड बनवाने का केंद्र चलाता था। कुछ दिनों पहले पीड़िता का पर्स चोरी होने के चलते उसका आधार कार्ड, पेन कार्ड सहित बाकि के दस्तावेज चोरी हो गए। जिसके चलते उसने अपना आधार कार्ड बनवाने के लिए 15 दिसंबर की दोपहर किशन से बात की। किशन ने पीड़िता से शाम को सुल्तानपुरी बस स्टैंड के पास आने के लिए कहा। शाम होने पर पीड़िता सुल्तानपुरी बस स्टैंड पहुंची। किशन भी अपनी गाड़ी लेकर वहां पहुंच और पीड़िता को लेकर आधार केंद्र पहुंचा। वहां उसके अंगूठे का निशान लगवाने के बाद उसे जबरन अपने दोस्त जमुना दास के साथ बंधक बना लिया। दोनों आरोपी उसे जमुनादास के फ्लैट पर लेकर गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

राहगीर ने की मदद
गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के आरोपी पीड़िता को धमकी दी कि किसी को घटना की जानकारी दी तो जान से हाथ धो बैठोगी। इसके बाद युवती मदद के लिए काफी देर तक भटकती रही। युवती की एक राहगीर ने सहायता की और उसने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता का प्राथमिक उपचार और मेडिकल कराने के बाद घर भेज दिया। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned