scriptमुंबई में हीरा कारोबारी ने 15वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, मिला दो लाइन का सुसाइड नोट | Diamond merchant commits suicide by jumping off high-rise Zaveri bazar | Patrika News

मुंबई में हीरा कारोबारी ने 15वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, मिला दो लाइन का सुसाइड नोट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2020 05:06:34 pm

Mumbai के Diamond Merchant ने की खुदकुशी
दफ्तर की 15वीं मंजिल से कूद कर दी जान
घटना से स्थल से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, जांच शुरू

diamond Merchant

मुंबई के हीरा कारोबानी धीरेन शाह की आत्म हत्या

नई दिल्ली। माया नगरी मुंबई ( Mumbai ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक हीरा व्यापारी ( Diamond Merchant ) की खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 61 वर्षीय व्यापारी ने जवेरी बाजार ( Zaveri Bazar ) स्थित व्यवसायिक भवन की कूदकर जान दे दी है।
पुलिस ( Mumbai Police ) ने बताया कि धीरेन शाह नाम के व्यापारी ने 15वीं मंजिल से कूद कर आत्म हत्या कर ली। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम ( Postmortem ) के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है।
दिल्ली में करारी हार के बाद बीजेपी को लगने जा रहा है एक और बड़ा झटका, खेमे में मचा हड़कंप

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सूर्यकांत के मुताबिक घटना स्थल से दो लाइन का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं किसी के दबाव में खुदकुशी नहीं कर रहा हूं और ना ही मेरी मौत के पीछे कोई जिम्मेदार है।
फिलहाल एक्सीडेंट डेथ रिपोर्ट ( ADR ) दर्ज कर ली गई है। बाकी जानकारियों तक कुछ भी कह पाना संभव नहीं है कि ये हत्या है या फिर कोई साजिश।

दिग्गज नेता और मशहूर अभिनेत के निधन से शोक की लहर, मुंबई एयरपोर्ट पर पड़ा दिल का दौरा, माधुरी के रह चुके हीरो
आपको बात दें कि धीरेन शाह हीरों को पॉलिश निर्यात करते थे। मंगलवार सुबह करीब 9.40 के आस पास उन्होंने अपने ऑफिस में किसी साथी से ये कहा कि वो बिल्डिंग की छत पर किसी काम से जा रहे हैं। उसके कुछ मिनट बाद ही उन्होंने 15वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।
शाह मुंबई के पॉश इलाके नेपिय सी रोड पर रहते थे। उनके परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी थी। शाह का बेटा अमरीका में ओवरसीज बिजनेस का काम करता है। पुलिस ने सभी के बयान दर्ज कर लिए हैं और जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो