scriptमनोविक्षिप्त महिला की बस अड्डे पर हो गई डिलीवरी, छानबीन शुरू | Diffabled woman gives birth at Namakkal bus stand tamil nadu | Patrika News

मनोविक्षिप्त महिला की बस अड्डे पर हो गई डिलीवरी, छानबीन शुरू

Published: May 31, 2018 01:17:19 pm

Submitted by:

Kiran Rautela

एक मानसिक रूप से विकलांग महिला ने बस स्टैंड पर बच्चे को जन्म दिया।

tamil nadu

मनोविक्षिप्त महिला की बस अड्डे पर हो गई डिलीवरी, छानबीन शुरू

नई दिल्ली। तमिलनाडु से एक हैरान करने वाली खबर है। यहां एक मानसिक रूप से विकलांग महिला ने बस स्टैंड पर बच्चे को जन्म दिया है।

तमिलनाडु के नमक्कल बस स्टैंड का है मामला
दरअसल, मामला तमिलनाडु के नमक्कल बस स्टैंड का है जहां एक विकलांग महिला ने एक लड़के को जन्म दिया।

गजराज ने तोड़ दिया गर्भवती महिला का घर, पुलिया के नीचे नवजात को देना पड़ा जन्म
मां और बच्चे को ले गए अस्पताल

घटना की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन ने महिला की मदद की और उसे नमक्कल सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां महिला और उसका बच्चा दोनों सही सलामत है और दोनों के अच्छे से इलाज भी चल रहा है।
जिला अधिकारी ने की महिला से मुलाकात

जानकारी है कि जिला अधिकारी एम एसिया मरियम ने अस्पताल जाकर महिला से मुलाकात की और सभी जरूरी सुविधाएं भी मुहैया कराई। मामले पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।
बाथरूम में हुआ महिला के साथ ये हादसा, सच सामने आने पर टूटा 12 साल का प्रतिबंध

मानसिक तौर पर विकलांग है महिला

पुलिस ने बताया कि महिला से उसका पता और परिजनों के बारे में पूछा गया तो कोई जवाब नहीं मिला क्योंकि वो सुनने और बोलने में असमर्थ है। यहां तक की उसे ये भी नहीं पता कि वो कौन है और उसका घर कहां है।
शादीशुदा नहीं है महिला

पुलिस ने एक बात का खुलासा किया कि महिला शादीशुदा नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। साथ ही महिला के परिजनों की खोज भी जारी है।
पहले भी आए कई मामले

बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक गर्भवती महिला ने सिटी बस में ही बच्चे को जन्म दिया था और बस में महिला यात्रियों ने उसका प्रसव करवाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो