scriptनशीला पदार्थ पिलाकर डॉक्टर ने महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल | Doctor raped with a woman to drink drug in cold drink and Blackmail by making porn videos | Patrika News

नशीला पदार्थ पिलाकर डॉक्टर ने महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2019 07:23:56 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एक डॉक्टर ने पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर साथी महिला को पिलाया और फिर उसके साछ रेप जैसी घिनौनी अपराध को अंजाम दिया।

नशीला पदार्थ पिलाकर डॉक्टर ने महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

नशीला पदार्थ पिलाकर डॉक्टर ने महिला के साथ किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

लुधियाना। सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बाद भी महिला ओर लड़कियों के साथ हो रहे अपराधों में लगाम नहीं लग पा रहा है। पंजाब के लुधियाना से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही शर्मनाक और घिनौैना है। दरअसल एक डॉक्टर ने पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर साथी महिला को पिलाया और फिर उसके साछ रेप जैसी घिनौनी अपराध को अंजाम दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया और बाद में ब्लैकमेल करता रहा। आरोप डॉक्टर ने पीड़िता को धमकी देते हुए बताया कि उसने उसके दोस्तों के साथ भी संबंध बनाए हैं। महिला ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दी जिसके बाद से हरकत में आई पुुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

रेप पीड़ित महिला को पंचायत का बेतुका फरमान, कहा- पहले गंगा में नहाओ फिर लोगों को कराओ भोज

क्या है ये पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में बताया है कि वह घर पर अकेले रहती है। 2017 के अगस्त में उनके घर पर एक डॉक्टर किराए पर रहने आया। कुछ दिन बाद डॉक्टर ने उसे कहा कि वह उसे एक सरप्राइज पार्टी देना चाहता है। पार्टी के बहाने उसने खाने का सामान मंगवाया और साथ में कोल्ड ड्रिंग भी मंगवाया। डॉक्टर ने फिर मौका मिलते हुए कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसे पिलाया। पीने के कुछ समय बाद वह बेहोश हो गई। इसका फायदा उठाकर डॉक्टर ने पहले उसका रेप किया और फिर वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने आगे बताया कि डॉक्टर ने उस वीडियो के बहाने डेढ़ वर्ष तक ब्लैकमेल कर उसका रेप करता रहा। एक दिन डॉक्टर ने उसे बताया कि उसने उसके दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए हैं। बता दें कि इससे तंग आकर महिला ने पुलिस कमिश्नर के पास पूरे मामले की शिकायत कर दी। अब पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जांच के लिए मामले को महिला सेल को सौंप दिया है। साथ ही आगे की जांच कर रही है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो