script

आपत्तिजनक हाल में देखा तो मासूम भाई-बहन को जिंदा जलाया

Published: May 12, 2015 10:37:00 am

घुघसीडीह गांव में सोमवार  को चारपाई से बांधकर मासूम भाई-बहन को जिंदा जलाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

 brother and sister

brother and sister

दुर्ग/भिलाई. घुघसीडीह गांव में सोमवार को चारपाई से बांधकर मासूम भाई-बहन को जिंदा जलाने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बच्चों ने घर में अपनी चाची को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इससे घबराकर उनकी चाची ने ही बच्चों को चारपाई से बांधकर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी।

इसमें दोनों बच्चों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल चाची समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। घुघसीडीह के घनश्याम ढीमर की छह वर्षीय बेटी भुवनेश्वरी और तीन वर्षीय बेटा मोहन घर में अकेले थे।घर के सभी लोग बच्चों को चाची के पास छोड़कर खेत पर गए थे। जब घर से धुआं उठता दिखा तो आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे, तब घटना का पता चला।

चाची समेत चार हिरासत में


पुलिस ने इस मामले में फिलहाल चाची समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि अवैध संबंधों को छुपाने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है।

इसलिए घटना को दिया अंजाम


एसडीओपी रोहित झा ने बताया कि दोपहर एक बजे बच्चे और उनकी चाची मोना घर में थे। तभी मोना के मायके से एक युवक आया। बच्चों ने चाची को उस युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इससे घबराकर मोना ने बच्चों को चारपाई से बांधकर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। इसमें दोनों बच्चों की जलकर मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो