..और बीच सड़क पर बड़ी बहन ने छोटी बहन को इसलिए कर दी बेदम पिटाई

पति से अवैध संबंध को लेकर महिला ने अपनी छोटी बहन को बीच सड़क पर मन भर पिटाई की।

Prashant Kumar Jha

September, 1306:56 PM

क्राइम

काशीपुर: काशीपुर में एक घटना उस वक्त सामने आई जब बड़ी बहन ने छोटी बहन को बीच सड़क पर चप्पलों से धुनाई कर दी। इस दृश्य को देखकर हरकोई हैरान रहा। दरअसल रुड़की निवासी महिला का विवाह मोहल्ला महेशपुरा में हुआ है। उसकी छोटी बहन की सरकारी नौकरी में है। उसकी नियुक्ति काशीपुर के एक विभाग में कनिष्ठ क्लर्क के रूप में हुई है। युवती काशीपुर में एक माह तक अपनी बड़ी बहन के साथ रही। इस दौरान जीजा से उसकी नजदीकी बढ़ने लगी। इससे पति पत्नी में विवाद होने लगा। छोटी बहन को लेकर विवाद आए दिन बढ़ रहे थे। एक दिन बड़ी बहन ने छोटी बहन को आपत्तीजनक हालात में देख ली। उसके बाद छोटी बहन को उसने घर से निकाल दिया।

ये भी पढ़ें: देखते ही देखते प्रेमी जोड़े ने बना दिया ऐसा माहौल कि.. उड़ गए लोगों के होश

महिला को पति और छोटी बहन के संबंध की मिल रही थी जानकारी

छोटी बहन उसकी उसी कॉलोनी में रहने लगी। लेकिन जीजा और छोटी बहन के बीच रिश्ते बन रहे। पत्नी को इन सब बातों की खबर थी। 12 सितंबर को बड़ी बहन ने छोटी बहन को दफ्तर से बुलाकर कार्यालय के बाहर सड़क पर पिटाई कर दी। बड़ी ने छोटी बहन को बाल पकड़कर सड़क पर पिटाई शुरू कर दी। छोटी बहन ने बड़ी के खिलाफ आईटीआई थाने में तहरीर दी है। वहीं महिला के पति कुछ भी जवाब देने की स्थिति में नहीं है। महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने बेवजह इस मामले को तूल दिया है। वहीं महिला ने इसके लिए अपने पति को भी दोषी ठहराया है। महिला का आरोप है पति को इस बारे में कई बार हिदायत दी थी। लेकिन पति हमारी बात नहीं सुन रहे थे। फिलहाल पुलिस ने छोटी बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

prashant jha
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned