scriptशर्मनाक: शादी का झांसा देकर 10वीं की छात्रा को बनाया बंधक, सात दिनों तक किया रेप | Embarrassing: A girl studying in 10th hostage to say that Marriage and rape till seven days | Patrika News

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर 10वीं की छात्रा को बनाया बंधक, सात दिनों तक किया रेप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2019 08:55:30 pm

Submitted by:

Anil Kumar

दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की से सात दिनों तक रेप का मामला सामने आया है। हालांकि अब पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर 10वीं की छात्रा को बनाया बंधक, सात दिनों तक किया रेप

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर 10वीं की छात्रा को बनाया बंधक, सात दिनों तक किया रेप

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही शर्मनाक है। इस घटना ने एक बार फिर से सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों की पोल खोल कर रख दी है। दरअसल महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे यौन शोषण के अपराधों पर लगाम लगाने में सरकार नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामले में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की से सात दिनों तक रेप का मामला सामने आया है। हालांकि अब पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शर्मनाक: छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से सामूहिक रेप, मामला दर्ज

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पंजाब के लुधियाना में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की को शादी का झांसा देकर पहले युवक ने भगाया और फिर सात दिनों तक उसके साथ रेप जैसे घिनौने वारदात को अंजाम दिया। जब किसी तरह से आरोपी युवक के चंगुल से पीड़िता भागने में कामयाब हुई तो मामले को खुलासा हुआ। पीड़िता के परिवार वालों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि 28 दिसंबर को उसकी बेटी पढ़ाई करने के लिए स्कूल गई, लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं आई। काफी तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई। लेकिन बीते चार जनवरी को उसकी बेटी वापस घर लौट आई। बता दें कि पीड़िता ने घर लौटने के बाद सभी घटनाक्रम अपने परिवार वालों को बताया। पीड़िता ने बताया कि साजन नामक युवक ने उसे शादी का झांसा देकर स्कूल से ही भगाकर ले गया। आरोपी ने उसे कीरतपुर साहिब के नजदीक एक गांव में ले गया। वहां पर उसे बंधक बनाकर रखा गया और सात दिनों तक उसके साथ घिनौना काम किया। इसके बाद पीड़ित परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने खासी कलां के रहने वाले आरोपित साजन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो