scriptशर्मनाक: 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार | Embarrassing: gangrape with 10-year-old child, accused arrested | Patrika News

शर्मनाक: 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2019 09:10:33 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रविवार की शाम 10 वर्ष की एक मासूम लड़की को अगवा कर उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म रेप किया गया।

शर्मनाक: 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

शर्मनाक: 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

पटना। सरकार और प्रशासन के तमाम सुरक्षा दावों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे अपराधों में कमी नहीं आ रही है। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्स्लि थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही शर्मसार करने वाली है। दरअसल रविवार की शाम 10 वर्ष की एक मासूम लड़की को अगवा कर उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म रेप किया गया। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के बताया है कि पीड़िता नरकटियागंज की रहने वाली है। वह अपनी बड़ी बहन के पास आई थी। रविवार की शाम बड़ी बहन इलाज कराने के लिए उसे स्टेशन चौक के समीप एक चिकित्सक के क्लीनिक ले गई। वहां से निकलने के बाद दोनों बहनें एक दुकान के पास खड़ी थी। उस समय एक कार में सवार दो मनचले आए। उनमें से एक पहले बड़ी बहन को साथ चलने के लिए कहा। जब उसने इनकार किया, तब मनचले ने छोटी बहन को जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर ले गए। इसके बाद मैनाटाड़ रोड पर सुनसान जगह पर कार खड़ी कर दोनों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और चार घंटे के बाद उसे सुनसान सड़क पर उतारकर फरार हो गए।

पिकनिक मनाने गई दो नाबालिग लड़कियों से सात दिनों तक गैंगरेप, मामला दर्ज

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि मुफस्सिल थाना के प्रभारी श्रीराम सिंह ने सोमवार को बताया कि पीड़िता की बड़ी बहन आरोपी युवक को पहले से जानती थी। दोनों एक-दूसरे को पहचानते थे। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों की पहचान सद्दाम हुसैन व फरमान खान के रूप में हुई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को इलाज के लिए एमजेके कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य बनी हुई है।” पुलिस ने बताया कि वह कार भी बरामद कर ली है, जिसमें घटना को अंजाम दिया गया था। आगे पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि बिहार के अलावा देश के अलग-अलग हिस्सों में इस तरह की घटनाएं होती रहती है, जिनपर लगाम लगाना पुलिस और सरकार के लिए एक चुनौती है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो