scriptशर्मनाकः बीवी का कत्ल कर शव सेप्टिक टैंक में फेंका, जुर्म किया कबूल | Embarrassing wife slaughtered thrown septic tank husband confess crime | Patrika News
क्राइम

शर्मनाकः बीवी का कत्ल कर शव सेप्टिक टैंक में फेंका, जुर्म किया कबूल

गुस्से में आकर आरोपी ने बीवी का कर दिया कत्ल
राज खुलने के डर से पुलिस के सामने जुर्म किया कबूल
आरोपी हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्लीSep 22, 2019 / 09:16 pm

Dhirendra

murder_3.jpg

Deadly attack on old man due to robbery, condition critical

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रेमनगर में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी बीवी की हत्या कर दी। आरोपी शख्स ने बीवी के शव को टुकड़ो में काटकर सेप्टिक टैंक में डाल दिया। हत्या खुलासा होने के डर से आरोपी थाने पहुंच कर अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने हत्यारोपी शख्स को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बीवी की हत्या कर दी है। डेडबॉडी को सेप्टिक टैंक में डाल दिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाने में फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।
आरोपी के बयान के आधार पर सेफ्टी टैंक खाली करवाने के लिए गाड़ी मंगवाई ओर सेफ्टी टैंक से बीवी के टुकड़ों में कटे शव को बरमद कर पोस्टमार्टम के मॉर्चरी भेज दिया है।

प्रेम नगर में पसरा सन्नाटा
इस दर्दनाक घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। चारों ओर सन्नाटा पसरा है। मोहल्ले के लोग इस दर्दनाक घटना की जानकारी मिलने के बाद से हतप्रभ और भय मैं हैं।
इस हत्याकांड के बारे में आसपास के रहने वाले लोगों ने कहा कि इस मामले में शक तब पैदा हुआ, जब उनकी पत्नी एक दिन से बाहर नही निकली। साथ ही सेफ्टी टैंक से बदबू आने लगी। बदबू आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।
वहीं राज खुलने के डर से घबराहट से आरोपी खुद थाने पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दी है। उसने थाना पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

Home / Crime / शर्मनाकः बीवी का कत्ल कर शव सेप्टिक टैंक में फेंका, जुर्म किया कबूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो