scriptरिश्तेदारों को मैसेज कर पूरा परिवार चला गया सुसाइड करने, फिर खुला यह चौंकाने वाला राज | family going to commit suicide after message | Patrika News

रिश्तेदारों को मैसेज कर पूरा परिवार चला गया सुसाइड करने, फिर खुला यह चौंकाने वाला राज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 07, 2018 04:49:04 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रिश्तेदारों को मैसेज कर पूरे परिवार ने उठाया यह खौफनाक कदम।

suicide

रिश्तेदारों को मैसेज कर पूरा परिवार चला गया सुसाइड करने, फिर खुला यह चौंकाने वाला राज

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक परिवार अपने रिश्तेदार को मैसेज किया कि वे सुसाइड करने जा रहे हैं और सभी लोग लापता हो गए। हालांकि, अभी तक किसी की डेड बॉडी नहीं मिली है। फिलहाल, पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।
तीन दिन पहले गायब हुआ पूरा परिवार

परिवार के रिश्तेदार ने बताया कि अभय कुमार में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। चार अगस्त को अभय ने मैसेज किया कि पूरे परिवार के साथ वो सुसाइड करने जा रहा है। मैसेज करने के बाद सभी लोग कार से गायब हो गए। रिश्तेदार ने बताया कि मैसेज मिलते ही सब लोग उसके घर पर पहुंचे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इतना नहीं उसे ढूंढने की भी काफी कोशिश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई और शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
एक करोड़ रुपए लेने थे लोगों से
गायब हुए शख्स के चाचा ने बताया कि उसके भतीजे का अपना वर्कशॉप का कारोबार था। चार अगस्त को उसने अपने भाई, बहन और मुझे मैसेज किया कि उसे कई लोगों से करीब एक करोड़ रुपए लेने हैं। मगर वे लोग लौटा नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं उसके ऊपर कुछ लोगों का कर्ज भी है। लेकिन, रुपए नहीं मिलने की वजह से वो लौटा नहीं पा रहा है। इसलिए, वो पूरे परिवार के साथ सुसाइड करने जा रहा है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और पूरे परिवार को ढूंढने की कोशिश कर रही है। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है और सब उन्हें ढूंढने में लगे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो