scriptकेरल में मशहूर आर जे की हत्या, हत्यारों का कोई सुराग नहीं | famous RJ killed in kerala | Patrika News

केरल में मशहूर आर जे की हत्या, हत्यारों का कोई सुराग नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2018 11:34:04 am

श्रोताओं के बीच अप्पा नाम से लोकप्रिय आर जे राजेश की धारदार हथियारों से उनके स्टूडियो के बाहर ही हत्या कर दी गई।

rj rajesh
तिरुवनंतपुरम : केरल के तिरुवनंतपुरम में एक रेडियो जॉकी की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। राजेश नाम के एक पूर्व रेडियो जॉकी की अज्ञात हमलावर ने सोमवार की देर रात मदाउ इलाके में उनके स्टूडियो में हत्या कर दी । इस घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया । पुलिस ने बताया कि जब अज्ञात हमलावरों ने हमला किया, तब राजेश अपने दोस्त के साथ तिरुअनन्तपुरम के अपने स्टूडियो में थे । दोनों करीब 2 बजे एक स्टेड प्रोग्राम करने के बाद लौटे थे और अपने स्टूडियो में उपकरणों को गाड़ी से उतार कर रख रहे थे । तभी उन पर हमला कर दिया गया , जिसमें राजेश की मौत हो गई। घटना की पुलिस जांच जारी है ।
हत्या की वजह का पता नहीं

अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है की राजेश की हत्या में एक हमलावर था या कई हमलावर थे। पुलिस ने बताया की राजेश इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त का इलाज वहां के स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और हमलावरों की शिनाख्त करने में जुटी है। राजेश की हत्या किन कारणों से की गई, ये अभी पता नहीं है। चीखें सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को फौरन अस्पताल लेकर गई जहां पहुंचते ही राजेश ने दम तोड़ दिया। राजेश के दोस्त कुट्टम इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
काफी लोकप्रिय थे आर जे राजेश

राजेश अपने श्रोताओं के बिच काफी लोकप्रिय थे । सन एफएम में काम करने के बाद उन्होंने दोहा में वौइस ऑफ केरल एफएम स्टेशन ज्वाइन किया था। राजेश हाल ही में एक मिमिक्री ग्रुप से जुड़ने के लिए वापस देश लौटे थे। उन्होंने ने खुद का स्टुडिओं फ्लोर भी खरीदा था जिसका नाम मेट्रो स्टूडियो रखा गया था। उनके परिवार में उनके मा बाप के अलावा एक बेटा भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो