scriptबेटे ने दी पिता को दर्दनाक मौत, बहू से अवैध संबंधों का था शक, जानें पूरा मामला | father in law had illegal relationship with his daughter son murdered | Patrika News

बेटे ने दी पिता को दर्दनाक मौत, बहू से अवैध संबंधों का था शक, जानें पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2020 12:07:07 pm

एक बेटे ने अपने पिता को दिवाली (Diwali) के दिन ऐसे दर्दनाक मौत दी कि सुनने वालों की पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल, एक बेटे ने पिता की तराजू के बट्टे और चुन्नी से गला घोंट कर हत्या (son brutally murdered ) कर दी….

murder.jpg

एक बेटे ने अपने पिता को दिवाली (Diwali) के दिन ऐसे दर्दनाक मौत दी कि सुनने वालों की पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल, एक बेटे ने पिता की तराजू के बट्टे और चुन्नी से गला घोंट कर हत्या (son brutally murdered ) कर दी। आरोपी बेटे को शक था कि बहू के साथ उसके पिता के अवैध संबंध (illicit relations ) हैं। इसी के चलते उसने ऐसी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

दिल्ली के उत्तम नगर की है घटना
यह घटना दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर, ओम विहार फेस 5 इलाके (Uttam Nagar Om Vihar Phase) की है। दरअसल, दिवाली के दिन बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या कर दी। हत्या का कारण बहू और पिता के बीच अवैध संबंध को लेकर हुआ झगड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, मृतक नाम दिलीप बताया जा रहा है। वह अपने दो बेटों और बहू के साथ रहता था। उसका बड़ा बेटा अवधेश मजदूरी करता था और इन दिनों बेरोजगार था।

पत्नी को भेज दिया था ससुराल
पुलिस के मुताबिक, बड़े बेटे अवधेश को अपने पिता पर बहू के साथ अवैध संबंध का शक था और इसी के चलते अक्सर दोनों में झगड़ा होता था। अवधेश ने कुछ दिन पहले ही पत्नी को गांव भेज दिया था। दिवाली के दिन छोटा बेटा घर से बाहर गया हुआ था और इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया।

हत्या के बाद घर से फरार हुआ आरोपी
घर में बड़े बेटे अवधेश ने अपने पिता को तराजू के बट्टे और हथौड़े से पीट-पीट कर लहू लुहान कर दिया और जब आरोपी का इससे भी दिल भरा तो उसने चुन्नी से पिता का गला घोंट कर निर्मम हत्या कर दी और घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। जब छोटा बेटा घर आया तो उसने पिता को लहू लुहान देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अवधेश को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो