ससुर ने बहू के साथ जबरन किया ऐसा काम, विरोध करने पर दी तलाक की धमकी

एक ससुर ने अपनी बहू के साथ ऐसा काम किया कि सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 24 Jul 2018, 02:08 PM IST

नई दिल्ली। हिमाचल के सिरमौर में एक ससुर ने अपनी बहू के साथ सारी हदें पार कर दी। ससुर ने पहले अपनी बहू को गाली दी और फिर गंदा काम किया। इतना ही नहीं जब बहू ने अपने ससुर की इस हरकत का विरोध किया तो उसे तलाक की धमकी दे डाली।

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, महिला पुलिस थाना नाहन में माजरा की रहनेवाली एक महिला ने अपने ससुर अनवर अली निवासी मेलियों माजरा पर उसके साथ छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला पुलिस थाना में दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके ससुर ने उसके साथ काफी गंदा काम किया और जब उसने विरोध किया तो उसे तलाक देने की धमकी तक दे डाली। महिला ने बताया कि वह घर पर कपड़े धोने के बाद उन्हें सुखाने के लिए छत पर डाल रही थी। ठीक उसी वक्त उसका ससुर छत पर आकर उसके सामने खड़ा हो गया।

विरोध करने पर तलाक की धमकी

महिला ने बताया कि सामने खड़े होकर ससुर ने पहले उसे काफी अपशब्द कहे। जब उससे उसका मन नहीं भरा तो ससुर ने अपनी बहू के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने बताया कि जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो ससुर उसे धमकी देने लगा कि वह अपने बेटे से उसे तलाक दिलवा देगा। इतना ही नहीं उसकी जगह किसी और से अपने बेटे की शादी करवा देगा। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके ससुर द्वारा पहले भी उसे तलाक के नाम पर डराया-धमकाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस थाना नाहन में उसके ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

महिला थाना कि एसएचओ ममता कुमारी ने कहा तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली गई। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है उसके बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला के पति को इस बाबत कोई जानकारी है कि नहीं।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned