scriptअपनी दोनों बेटियों को भी नहीं छोड़ा इस पिता ने, विदेश जाकर फोन पर करता था ऐसा काम, अब खुला यह बड़ा राज | father misbehave with own daughter | Patrika News

अपनी दोनों बेटियों को भी नहीं छोड़ा इस पिता ने, विदेश जाकर फोन पर करता था ऐसा काम, अब खुला यह बड़ा राज

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2018 03:54:35 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पिता अपनी सगी बेटियों के साथ ही शारीरिक संबंध बना रहा था।

misbehave

अपनी दोनों बेटियों को भी नहीं छोड़ा इस पिता ने, विदेश जाकर फोन पर करता था ऐसा काम, अब खुला यह बड़ा राज

नई दिल्ली। हरियाणा में एक पिता ने सारी हदें पार करते हुए अपनी दोनों बेटियों का शारीरिक शोषण किया। इतना ही नहीं विदेश जाने के बाद आरोपी पिता बेटियों को फोन पर अश्लील सामग्री भेजता था। पिता से तंग आकर एक बेटी ने घर तक छोड़ दिया। हालांकि, पुलिस ने भागी बेटी को बरामद कर लिया है। लेकिन, दोनों ही बेटियां अब घर में रहने से इनकार कर रही है।
यह है पूरा मामला…

मामला झज्जर का है। बताया जा रहा है कि एक परिवार ने करीब बीस दिन पहले अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई बड़ी बेटी की बरामदगी को लेकर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो बेटी सकुशल बरामद हो गई। मगर उसने परिवार के साथ जाने और रहने से मना कर दिया। वहीं छोटी बहन भी परिवार के साथ नहीं रहना चाहती। मामले की गंभीरता को समझते हुए केस को बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया। वहीं, समिति की ओर से जब बेटियों की काउंसलिंग की गई तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया। बेटियों ने उसके पिता उनके साथ कई बार जबरन संबंध बनाए। करीब दो साल पहले वह विदेश चले गए। लेकिन,वहां से फोन पर दोनों को अश्लील चीजें लगातार भेजते रहते थे। इससे तंग आकर बड़ी बेटी (17 साल) ने घर छोड़ दिया। हालांकि, परिजन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।
आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज

बाल कल्याण समिति के चेयरपर्सन अरुण सैनी का कहना है कि मामला गंभीर है। दोनों बेटियों ने पिता पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है और दोनों ही परिवार के साथ रहने के लिए सहमत नहीं है। फिलहाल, इनका काउंसलिंग की जा रही है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना के बाद से परिजन भी सदमे में हैं। अब देखना है कि पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार करती है या कुछ और कानूनी कार्रवाई की जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो