scriptपहले दो साल तक पिता ने किया रेप, फिर कई और लोगों ने भी बनाया हवस का शिकार, ऐसे खुला राज | father rape with daughter from two years | Patrika News

पहले दो साल तक पिता ने किया रेप, फिर कई और लोगों ने भी बनाया हवस का शिकार, ऐसे खुला राज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2018 02:31:48 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पिता अपनी बेटी के साथ ही दो सालों से रेप कर रहा था।

rape

पहले दो साल तक पिता ने किया रेप, फिर कई और लोगों ने भी बनाया हवस का शिकार, ऐसे खुला राज

नई दिल्ली। केरल से काफी सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। एक पिता ने रिश्ते को तार-तार करते हुए दो सालों तक अपनी बेटी के साथ रेप किया। इतना ही नहीं कई और लोगों ने भी मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया। वहीं, जब नाबालिग ने राज खोला तो हड़कंप मच गया। वहीं, अब पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, दस अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
यह है पूरा मामला…

पुलिस के मुताबिक, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़ित लड़की के साथ उसके पिता पिछले दो सालों से रेप कर रहा था। इस दौरान कई और मर्दों ने उसे अपने हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बीते नवंबर में चार नए लोगों ने उसके साथ रेप किया। यह सारा खेल दो सालों से चल रहा था। लेकिन, आखिरकार तंग आकर पीड़िता ने अपने भाई से सारी सच्चाई बता दी। जिसके बाद भाई ने यह बात अपनी दूसरी बहन को कही और यहीं से उनकी मां को पूरे वारदात की जानकारी मिली। भाई का कहना है कि उसकी बहन का एक वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। पुलिस को दिए बयान में लड़की ने दूसरी लड़कियों के साथ भी यौन शोषण होने की बात बताई है।
पांच लोगों को किया गया गिरफ्तार

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, दस अन्य लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन, बताया जा रहा है कि मामला बेहद ही खौफनाक है। क्योंकि, दो सालों से मासूम पर इतना अत्याचार हो रहा था कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो