scriptशर्मनाक: 4 साल की बेटी से बाप ने ही किया दुष्कर्म, बैग में जिंदा भरकर नदी में फेंका | father raped her 4 year old daughter in Maharashtra's Amravati | Patrika News

शर्मनाक: 4 साल की बेटी से बाप ने ही किया दुष्कर्म, बैग में जिंदा भरकर नदी में फेंका

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2018 09:14:18 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

महाराष्ट्र के अमरावती में एक पिता ने अपनी ही चार साल की बेटी से दुष्कर्म कर उसे नदी में जिंदा फेंक दिया।

father raped her daughter
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के अमरावती में रिश्तों को तार तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही चार साल की बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के बाद उसे एक बैग में भर कर नदी में फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार है जिसकी तलाश जारी है।
रेप के बाद बच्ची को नदी में फेंका
अमरावती जिला के घोराड गांव में एक सौतेले पिता ने चार साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के बाद उसे एक बैग में भर कर नदी में फेंक दिया। सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश में छिंदवाडा जिला के देवी पडोला गांव के निवासी रेवनाथ धुर्वे काम की तलाश में अमरावती आया था और घोराड में रह रहा था। उसने नशे की हालत में शुक्रवार को अपनी झोपडी में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया और उसे बैग में भरकर जीवित ही नदी में फेंक दिया।
राह चलते लोगों ने बच्ची को बचाया
नदी के किनारे से गुजर रहे किसानों को बैग के अंदर से रोने की आवाज सुनी तो उन लोगों ने उसे बाहर निकाला और उसमें गंभीर अवस्था में बच्ची को पाया। इसके बाद उन लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल ले गयी।
यह भी पढ़ें

स्कूल में हुआ था 6 साल की बच्ची का रेप, 9 दिन बाद अस्पताल में मौत

आरोपी पिता की तलाश में पुलिस
पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज लिया है और आरोपी पिता को पकड़ने के लिए एक दल को मध्य प्रदेश भेजा है। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
बिहार में नाबालिग से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल
वहीं दूसरी ओर बिहार के जहानाबाद जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने अब तक इस घटना में शामिल चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में फरार अन्य चार-पांच लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
पटना पुलिस महानिरीक्षक एऩ एच़ खान ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस ने इस मामले में स्वत: संज्ञान लिया है। पुलिस घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के मालिक तक पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों – अमर कुमार, दीपक कुमार और सुनील कुमार तथा एक नाबालिग लड़के (सभी भरथुआ गांव निवासी) को गिरफ्तार किया है। अमर के पास से घटना में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन और वायरल वीडियो भी जब्त किया गया है।
लड़की का कपड़ा उतारने की हो रही थी कोशिश
बता दें कि पिछले सप्ताह शनिवार को नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में खुलेआम सड़क पर एक साथ छह-सात युवक एक लड़की को पकड़कर उसके कपड़े उतारने की कोशिश करत नजर आ रहे हैं और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में कई लड़के नाबालिग भी दिख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो