scriptJ-K सीमा पर PAK सेना की कायराना हरकत, कठुआ के नागरिक ठिकानों को निशाना बनाते हुए की फायरिंग | Fearful act of PAK army on J-K border firing at Kathua civilian target | Patrika News

J-K सीमा पर PAK सेना की कायराना हरकत, कठुआ के नागरिक ठिकानों को निशाना बनाते हुए की फायरिंग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 11:53:43 am

Submitted by:

Dhirendra

पाक सेना ने एक बार फिर की कायराना हरकत
भारतीय सेना के जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब
मंगलवार को भी पाक सेना ने की थी पुंछ सेक्‍टर में फायरिंग

loc_firing.jpg
नई दिल्‍ली। भारत और पाकिस्‍तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाक सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के हीरानगर सेक्टर के कठुआ में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान रैंजर्स ने नागरिकों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की है। पाक की ओर से जारी फायरिंग अभी तक सेना के किसी जवान के हताहत होने की सूचना नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1179608085100290050?ref_src=twsrc%5Etfw
भारतीय सेना पाकिस्‍तान की ओर से जारी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सेना में पाक सेना के पोस्‍ट का निशाना बनाते हुए फायरिंग जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने पाक के कई चौकियों को ध्‍वस्‍त कर दिया है।
हीरानगर सेक्‍टर कठुआ के लोगों का कहना है कि पाक सेना की ओर से लगातार फायरिंग की वजह से हमेशा भय का माहौल बना रहता है। हम लोग 24 घंटे अपनी सुरक्षा को लेकर भयभीत होते हैं। इस मामले में स्‍थानीय प्रशासन का रवैया गैर जिम्‍मेदाराना होता है।
बता दें कि एक दिन पहले जम्मू कश्मीर में एक बड़े आतंकी हमले के नाकाम होने की खबर सामने आई थी। मंगलवार को जम्मू में केसी मोड़ बस स्टैंड के पास एक बस में रखे एक बैग में 15 किलो का विस्फोट मिला था। यह बस यहां कैसे आई और विस्फोटक इतनी मात्रा में यहां कैसे आया, इसको लेकर अभी पूरी जानकारी के लिए मौके पर पहुंची पुलिस की टीम इसकी जांच कर रही है।
इस मामले में पुलिस एक व्‍यक्‍ति को हिरासत लेकर पूछताछ में जुटी है। मंगलवार की सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ में भी बौखलाए पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो