महिला नर्स ने सहकर्मियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

महिला नर्स ने सहकर्मियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
rape

Vikas Gupta | Publish: Feb, 09 2016 11:27:00 PM (IST) क्राइम

पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी कंपाउंडर और एंबुलेंस चालक में से कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है।

गुडग़ांव। एक निजी अस्पताल की नर्स ने अपने साथ काम करने वाले दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी कंपाउंडर और एंबुलेंस चालक में से कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है।

गुडग़ांव की एसीपी सदर धारणा यादव ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सिटी पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर एक आरोपी कंपाउंडर अभय प्रताप को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर श्याम फरार चल रहा है। पीडि़ता मूल रूप से झारखंड की रहने वाली है।

पीडि़ता ने उसका लगाया है कि करीब पांच दिन पहले आरोपी कंपाउंडर ने अस्पताल में उससे रेप और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के मुताबिक उसके अगले दिन कंपाउंडर अभय प्रताप ने श्याम के साथ मिलकर पीडि़ता को जबरदस्ती सेक्टर 5 इलाके के एक मकान में ले गए। वहां पर दोनों ने बारी—बारी पीडि़ता से रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned